मुंबई. महाराष्ट्र में सेलिब्रिटी को लेकर फिर सियासत गरमा गई है. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने देश की एकजुटता को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर पक्ष और विपक्ष में जमकर बयानबाजी हुई है. अब महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने तेल की कीमतों को लेकर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी दी है.

जानकारी के अनुसार नाना पटोले ने गुरुवार को अभिनेताओं को धमकी देते हुये कहा है कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं, तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी.

नाना पटोले ने संवाददाताओं से कहा कि बच्चन और कुमार ने संप्रग के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था, लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं. पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम लोग काफी प्रभावित हुए हैं.

नाना पटोले के बयान को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने कहा कि नाना पटोले कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुने गए हैं, इसलिए ये उनका पब्लिसिटी स्टंट है. देश में लोकतंत्र और कानून व्यवस्था है, कोई शूटिंग को कोई कैसे रोक सकता है?

वहीं नाना पटोले ने कहा था कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान अपने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की थी. महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-