श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के बडगाम के बीरवाह इलाके में गत देर शाम से आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ शहीद जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. मुठभेड़ अभी भी जारी है.

सुरक्षाबलों का कहना है कि आतंकवादी एक मकान में छिपे हुए हैं और उनकी संख्या दो से तीन के करीब बताई जा रही है. दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की शाम को सुरक्षाबलों को यह सूचना मिली की बीरवाह इलाके में कुछ आतंकवादी देखे गए हैं.

सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी. वहीं सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आता देख आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकवादी की मौजूदगी जाहिर होते ही सुरक्षाबलों ने उस इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी जहां आतंकी छिपे हुए थे.

अंधेरा होते देख सुरक्षाबलों ने इलाके में रोशनी का बंदोबस्त भी कर लिया. इस बीच आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कहा गया, परंतु उन्होंने गोलीबारी जारी रखी. आज सुबह एक बार फिर सुरक्षाबलों ने छिपे हुए आतंकवादियों को हथियार डाल आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु वे नहीं माने.

इस दौरान दोनों ओर से शुरू हो गई, इस गोलीबारी के बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद हो गया, जबकि एक अन्य पुलिस कर्मी मंजूर अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-