तिरुवनंतपुरम. बड़ी खबर इस वक्त तिरुवनंतपुरम से आ रही है, जहां पर एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि इस विमान में कुल 104 यात्री सवार थे. फ्लाइट में कुछ तकनीकी टिक्कतें आ गई थीं, जिस वजह से विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा.

एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने दी इसकी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक, शारजाह से कालीकट जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में कुछ तकनीकी दिक्कतें आ गई थीं, जिस वजह से फ्लाइट को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर लैंड कराना पड़ा. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी है.

यात्रियों की सुरक्षा के लिए तुरंत लैंड कराया गया विमान

प्रवक्ता ने बताया कि विमान में उड़ान के दौरान कुछ गंभीर तकनीकी खराबी देखने को मिली, जिस वजह से पायलट ने विमान को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे में लैंड कराने का फैसला किया. इस विमान में कुल 104 यात्री सवार थे और यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विमान को एयरपोर्ट पर लैंड कराने का फैसला किया गया.</श्च>

पायलट की सूझबूझ से बची सबकी जान

इस तरह पायलट की सूझबूझ से सभी यात्रियों की जान बच गई और एक बड़ा विमान हादसा होते होते टल गया. इस घटना के बाद सभी पायलट की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी ऐसी कई खबरें आ चुकी हैं, जहां पर पायलट की सूझबूझ से भारी तादाद में यात्रियों की जान बच पाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-