नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के क्रिकेट करियर को गुरुवार (18 फरवरी) को मजबूती मिली, जब मुंबई इंडियंस ने चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की खिलाडिय़ों की नीलामी में उन्हें खरीदा. सचिन मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के बाद अब मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसी फ्रेंचाइजी ने अर्जुन को 20 लाख रुपये के उनके आधार मूल्य पर खरीदा है. अर्जुन ने इसके लिए मुंबई इंडियंस को धन्यवाद भी दिया है.

अर्जुन तेंदुलकर का कोच, टीम के ओनर और टीम का शुक्रिया अदा करने का वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. दरअसल, अर्जुन पिछले दो-तीन सीजन से मुंबई के लिए नेट बॉलर के रूप में गेंदबाजी कर रहे थे. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर लिखा, वानखेड़े स्टेडियम में बॉल ब्वॉय ने पिछले सीजन में नेट पर गेंदबाजी की थी. अब वह टीम के खिलाड़ी हैं. यह परफॉर्म करने का समय है अर्जुन

अर्जुन वीडियो में कहा, मैं बचपन से मुंबई इंडिया का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. मैं कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम मालिकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझ में भरोसा दिखाया. 21 वर्षीय अर्जुन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ डेब्यू किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-