पल पल इंडिया
बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

बॉलीवुड के जग्गु दादा यानी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी कमाल की है. कृष्णा आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं.

भाई टाइगर श्रॉफ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कृष्णा का बेहद ही अच्छा बॉन्ड है. दोनों हमेशा से एक दूसरे की फोटो पर ढेर सारा प्यार बरसाती रहती हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने रिसेन्टली अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. रेड एंड ब्लैक बिकिनी में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. कृष्णा ने फोटोशूट के दौरान गजब के पोज दिए हैं.

कुछ ही देर में उनकी तस्वीरों पर लाखों में लाइक्स आ चुके हैं. कष्णा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं और वो अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने में बिल्कुल भी नहीं हिचकती हैं. कृष्णा की फोटो पर दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- मेरी फेवरेट. वहीं कुछ और सेलेब्स ने उनकी बॉडी को आग बताया है. फैंस भी कृष्णा की फिटनेस देखकर हैरान हैं.

खास बात ये है कि कृष्णा ने बिकिनी के साथ गले में नेकलेस और हाथ में ब्रेसलेट भी पहना है. खुले बालों में वो बहुत ही शानदार दिखाई दे रही हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले कृष्णा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स से ब्रेकअप किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Sunny Leone ने बिकिनी में की फोटो शेयर, जमकर हो रही हैं वायरल

Leave a Reply

सम्बंधित खबर