पल पल इंडिया
Nokia 3.4 की बिक्री भारत में शुरू, जानें दाम व सारे ऑफर्स

Nokia 3.4 की बिक्री भारत में शुरू, जानें दाम व सारे ऑफर्स

Nokia 3.4 को इसी महीने भारत में Nokia 5.4 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था. आज से नोकिया 3.4 स्मार्टफोन की बिक्री देश में शुरू हो गई है. इससे पहले इसी हफ्ते HMD Global ने नोकिया 5.4 को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया था. नोकिया 3.4 में 6.3 इंच आईपीएस डिस्प्ले दी गई है. आइये जानते हैं इसके दाम, सेल और फीचर्स से जुड़ी सारी जानकारी.

Nokia 3.4: कीमत और ऑफर्स

नोकिया 3.4 स्मार्टफोन देशभर में ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. रिलायंस जियो ग्राहक फोन खरीदने पर 4000 रुपये के फायदे पा सकते हैं. इनमें 349 रुपये का रिचार्ज करने पर 2 हजार रुपये कैशबैक और 2 हजार रुपये के पार्टनर वाउचर शामिल हैं. यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों जियो ग्राहकों के लिए है. इस फोन में गूगल पॉडकास्ट प्री-लोड आता है.

फोन की कीमत 11,999 रुपये है. और यह फोन डस्क, चारकोल और फियॉर्ड कलर में मिलता है. स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन के अलावा नोकिया की ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है.

Nokia 3.4: स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया 3.4 में 6.3 इंच आईपीएस एलीसडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 720 x 1560 पिक्सल है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 269 पीपीआई है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 610 जीपीयू मौजूद है. फोन में रियर पर तीन कैमरे दिए गए हैं जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लेस हैं. हैंडसेट में सबसे ऊपर स्क्रीन पर दांये कोने में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. नोकिया 3.4 को पावर देने के लिए 4000mAh बैटरी दी गई है. हैंडसेट में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. नोकिया का दावा है कि फुल चार्ज में बैटरी दो दिन तक चल जाएगी. इसके अलावा रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस जैसे फीचर्स हैं. हैंडसेट ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और कंपनी ने इसमें कम से कम दो बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड का वादा किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1 अप्रैल से मोबाइल पर बात करना और इंटरनेट यूज करना पड़ेगा महंगा, टेलीकॉम कंपनियों ने की तैयारी

1 अप्रैल से मोबाइल पर बात करना और इंटरनेट यूज करना पड़ेगा महंगा, टेलीकॉम कंपनियों ने की तैयारी

जल्द ही बढ़ने वाला है आपका मोबाइल बिल! टेलीकॉम कंपनियां बढ़ा सकती हैं टैरिफ

Leave a Reply

सम्बंधित खबर