पल पल इंडिया
प्रियंका चोपड़ा ने खोला राज़, उसने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा

प्रियंका चोपड़ा ने खोला राज़, उसने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अदाकारा प्रियंका चौपड़ा इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी किताब अनफिनिश्ड रिलीज हुई है. यह किताब काफी पहले से चर्चा में है. इस किताब में उन्‍होंने कई ऐसे खुलासे किए हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं. प्रियंका चोपड़ा की यह किताब उनके संघर्ष के दिनों की कहानी से लेकर सफलता के शिखर की कहानी बयां करती है. प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी को खोलकर रख दिया है.

प्रियंका चोपड़ा किताब में लिखती हैं एक फ‍िल्‍म के गाने की शूटिंग हो रही थी. यह बड़े बजट की फ‍िल्‍म थी और गाना भी चार मिनट लंबा था. इसलिए उन्‍होंने डायरेक्‍टर से पूछा कि वह ज्‍यादा कपड़े पहन लेती हैं ताकि जल्‍दी उनका शरीर ना नजर आए. डायरेक्‍टर के कहने पर उन्‍होंने अपने स्‍टाइलिस्‍ट से बात की और पूरी परिस्थिति बताई.

इतने में डायरेक्‍टर ने कहा कि जो भी हो चड्डियां दिखनी चाहिए नहीं तो लोग फ‍िल्‍म देखने क्‍यों आएंगे. प्रियंका ने आगे लिखा कि अगले दिन वह फ‍िल्‍म से अलग हो गईं.

वह कहती हैं कि उन्‍होंने पता था कि यह गाना Seductive है और वह इसके लिए तैयार थीं लेकिन डायरेक्‍टर की भाषा और सोच के चलते उन्‍होंने फ‍िल्‍म छोड़ दी.

प्रियंका ने एक और घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी. वह काम के सिलसिले में एक डायरेक्‍टर से मिलने पहुंची थी. प्रियंका लिखती हैं- ‘बातचीत हो रही थी और वह खड़ा हुआ और मुझसे अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा.

मैं घूमी और काफी देर घूरने के बाद वो बोला अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी होगी.” प्रियंका ने बताया कि उसने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply

सम्बंधित खबर