पल पल इंडिया
राखी सावंत के पति रितेश नहीं हैं फेक, भारती सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

राखी सावंत के पति रितेश नहीं हैं फेक, भारती सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 अब बस खत्म ही होने वाला है. शो का फिनाले वीक चल रहा है और रविवार को बिग बॉस 14 को अपना विनर मिल जाएगा. शुक्रवार के एपिसोड में घरवालों का मनोरंजन करने के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया आए थे. दोनों ने घरवालों के साथ ढेर सारी मस्ती की और बताया बिग बॉस 15 का भारती और हर्ष हिस्सा भी होने वाले हैं. भारती ने राखी सावंत के पति को लेकर एक खुलासा भी किया.

चैलेंजर बनकर घर में आई राखी सावंत कहती आई हैं कि उनकी शादी बिजनेसमैन रितेश से हुई है. हालांकि रितेश की पहचान किसी मिस्ट्री से कम नहीं है क्योंकि वह अभी तक किसी के सामने नहीं आए हैं. राखी का कहना है कि रितेश को मीडिया में आना पसंद नहीं है. राखी के भाई और मां उनकी रितेश के शादी को कंफर्म कर चुके हैं लेकिन शो के कंटेस्टेंट राहुल महाजन राखी की शादी पर कई बार सवाल उठा चुके हैं. अब राखी की शादी की खबर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कंफर्म कर दी है.

भारती सिंह ने शो में बताया कि राखी की शादी की खबर कंफर्म है. साथ ही बताया कि उन्होंने रितेश से वीडियो कॉल पर बात की हुई है. अक्सर राखी के पति रितेश के फेक कहे जाने की खबरें सामने आती हैं जिसे अब भारती ने कंफर्म करके सबकी बोलती बंद कर दी है.

राजकुमार के बाद घर में एक बार फिर भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया आते हैं. दोनों घरवालों के साथ जमकर मस्ती करते हैं. हर्ष लिंबचिया और भारती सिंह सभी घरवालों की एक-एक करके टांग खिंचाई करते हैं. वो दोनों ये भी कहते हैं कि वो बिग बॉस 15 में हिस्सा लेंगे और लोग बिग बॉस के घर में शादी करते हैं लेकिन हर्ष और भारती बिग बॉस के घर में अपने बेबी को जन्म देंगे. भारती मजाक में ये भी कहती हैं कि बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान उनके बच्चे को लेकर बोलेंगे ये हैं विनर.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply

सम्बंधित खबर