शादी में अनोखा गिफ्ट : दूल्हा-दुल्हन को दोस्तों ने दिया एलपीजी सिलेंडर, पेट्रोल और प्याज

शादी में अनोखा गिफ्ट : दूल्हा-दुल्हन को दोस्तों ने दिया एलपीजी सिलेंडर, पेट्रोल और प्याज

चेन्नई. शादियों में उपहार तो आपने कई दिए होंगे या फिर लोगों को उपहार देते हुए देखा होगा, लेकिन तमिलनाडु के एक विवाह समारोह में दोस्तों ने नव वैवाहिक जोड़े को ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जी हां, हीरा और सोना अब पुराना हो गया है. पेट्रोल, गैस और प्याज के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं. तीनों ही बुनियादी चीजें देश में इतनी महंगी हो गई है कि अब इससे अच्छा उपहार किसी को शादी में देने से भला और क्या होगा.

तमिलनाडु के एक विवाह समारोह में ठीक ऐसा ही हुआ, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों ने एक एलपीजी सिलेंडर, एक गैलन बोतल में पेट्रोल और माला से बने प्याज गिफ्ट के तौर पर दिए. शादी के गिफ्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है, क्योंकि नेटीजन (इंटरनेट पर सक्रिया रहने वाले लोग) इस अनोखे गिफ्ट से प्रभावित हो रहे हैं.

शादी के गिफ्ट वाली इस छोटी सी क्लिप में नवविवाहित जोड़े कार्तिक और सरन्या को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि मेहमानों ने उन्हें घेर रखा है. महंगे उपहार और भी उपहाल देखें जा सकते है लेकिन गैस सिलेंडर, प्याज और पेट्रोल की बोतल के साथ दंपति ने साथ के मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं है. वहीं वीडियो के ट्विटर पर शेयर होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे सबसे महंगा गिफ्ट बता रहा है तो कोई इसे सच में बेशकीमती बता रहा हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों देश में एलपीजी सिलेंडर और पेट्रोल के दामों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिली है. जहां पेट्रोल के दाम 100 रुपए के पास पहुंच गए है. वहीं एलीजी सिलेंडर के दामों में भी करीब दो महीने के अंदर 175 रुपए से ज्यादा का इजाफा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply

सम्बंधित खबर