जबलपुर में हुए पांच सड़क हादसों में तीन की मौत, 5 घायल

जबलपुर में हुए पांच सड़क हादसों में तीन की मौत, 5 घायल

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में भारी वाहनों की धमाचौकड़ी के चलते आए दिन सड़क खून से लाल हो रही है, मझगवां, खमरिया व पनागर में हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों के  शरीर पर चोटें आई है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालकों की तलाश शुरु कर दी है.

                    पुलिस के अनुसार ग्राम मड़ई मझगवां निवासी भैयालाल कोल का बेटा बिट्टू उम्र 19 वर्ष साइकल से दुकान जाने के लिए निकला, जब वह शिवचरण मरावी के घर के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान अगरिया की ओर से आए हाईवा क्रमांक एमपी 49 एच 8155 के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे बिट्टू साइकल सहित उछलकर सामने की ओर गिरा, जिसे हाईवा चालक कुचलते हुए निकल गया, हादसे में बिट्टू की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना होते देख खेत में खड़े पिता भैयालाल सहित अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई, सभी लोग दौड़कर पहुंच गए, घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर फरार हुए वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह पनागर में हुई सड़क दुर्घटना में ग्राम लीटी शिवनगर पनागर निवासी सईराम केवट के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण देर रात मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर आज सतईराम की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. इसके अलावा रांझी के खमरिया मोड़ पर भी देर रात लूना व बाईक सवार के बीच आमने सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, वहीं लूना सवार शंकरलाल चढ़ार के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग पहुंच गए और घायल शंकरलाल को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर आज रविवार को सुबह शंकरलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज में बाईक सवार का पता लगा रही है.

पाटन रोड पर दुर्घटना, दो घायल-

पाटन के ग्राम भुवांरा रोड पर दो मोटर साइकलों में आमने सामने से भिड़ंत हो गई, जिससे मोटर साइकल सवार गोविंद व उनकी मां कल्लूबाई निवासी सहसन के शरीर पर चोट आई है, दुर्घटना उस वक्त हुई है जब गोविंद अपनी मां को लेकर घर जा रहा था. घायलों को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर दोनों को भरती कर उपचार किया जा रहा है.

कार की टक्कर से बाईक सवार तीन घायल-

ग्राम गरधा गाडरवारा जिला नरसिंहपुर निवासी तीरथ जाटव उम्र 32 वर्ष जबलपुर के हाथीताल कालोनी में अपनी पत्नी पूनम के साथ रहकर मजदूरी करता है, तीरथ आज सुबह दस बजे के लगभग पत्नी पूनम व साथ में काम करने वाली मुन्नीबाई को मोटर साइकल में बिठाकर ग्वारीघाट नर्मदाजी के दर्शन करने के लिए निकला, जब वह भीम नगर से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आई कार एमपी 20सीजी 6434 के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे तीरथ व दोनों महिलाओं गिर गई, आसपास के लोगों ने घायलों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की रोशनी द्विवेदी को पीएचडी की उपाधि

बढ़ती मंहगाई के विरोध में जबलपुर बंद का आंशिक असर, कांग्रेस नेताओं ने बंद कराई दुकानें, रांझी में हुआ विवाद

Leave a Reply

सम्बंधित खबर