जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

जबलपुर में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार, खून का रिसाव देख चीख पड़ी मां

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बघराजी कुण्डम क्षेत्र मेें किराना दुकान में चाकलेट लेने गई मासूम बच्ची के साथ दुकान में बैठे किशोर ने बलात्कार कर दिया. इस घटना से मासूम के गुप्तांग में गंभीर चोट आने के कारण खून का रिसाव शुरु हो गया, वह खून से लथपथ हालत में घर की ओर जा रही थी, तभी मां तलाश करते हुए आई तो बेटी को खून से लथपथ घर की ओर आते देख चीख पड़ी, बच्ची के बताने पर मां ने तत्काल पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. जहां पर बच्ची की हालत को देखते हुए डाक्टरों ने तत्काल उपचार शुरु कर दिया. इधर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी नाबालिग को तलाश कर हिरासत में ले लिया है.

                            पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुण्डम के बघराजी क्षेत्र में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची अपनी मां से दस रुपए लेकर किराना दुकान पर चाकलेट लेने पहुंच गई, दुकान पर बैठे 17 वर्षीय किशोर ने बच्ची को अकेला देखा तो चाकलेट देने का कहकर दुकान के अंदर बुला लिया, इसके बाद बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया, इस घटना से मासूम बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोटें आने के कारण खून का रिसाव होने लगा, जिसे देख आरोपी नाबालिगा ने बच्ची को भगा दिया. इधर बच्ची के काफी देर तक घर वापस न आने से मां चितिंत हो गई, वह भी बच्ची की तलाश करते हुए दुकान की ओर चल पड़ी, रास्ते में बच्ची खून से लथपथ रोते हुए आती दिखी, जिसपर मां घबरा गई, मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि दुकान वाले भैया ने   यह सब किया है, बहुत दर्द हो रहा है. बच्ची को खून से लथपथ हालत में लेकर मां तत्काल बघराजी पुलिस चौकी पहुंच गई, जहां पर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची को शासकीय अस्पताल पहुंचाकर किशोर को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है, इस घटना के बाद से गांव के लोगों में भी आक्रोश व्याप्त रहा.

शिक्षिका को तीन साल से हवस का शिकार बना रहा था सहकर्मी-

इसी शहर के घमापुर थानाक्षेत्र का एक मामला सामने आया है, जहां पर तिलहरी क्षेत्र में रहने वाली शिक्षिका को स्कूल में कार्यरत कम्प्यूटर आपरेटर लियोन ईसाई शादी का झांसा देकर करीब तीन साल से शारीरिक शोषण करता रहा, शिक्षिका ने जब शादी करने के लिए कहा तो इंकार कर दिया. इस बीच शिक्षिका को यह जानकारी लगी कि लियोन की शादी हो चुकी है, जिसकी पत्नी का देहांत हो चुका है, एक बच्चा भी है. पुलिस ने शिक्षिका की रिपोर्ट पर  कम्प्यूटर आपरेटर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की रोशनी द्विवेदी को पीएचडी की उपाधि

Leave a Reply

सम्बंधित खबर