फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके आपको तो याद ही होगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के अंत में आमिर खान के साथ रणबीर कपूर दिखते है. उस समय रणबीर को देखकर फैंस कयास लगाने लगे थे कि इसका सीक्वल भी बनेगा. अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इसपर बात की है.

जानकारी के अनुसार प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि, हमने रणबीर कपूर को फिल्म के लास्ट में दिखाया था, इसलिए बताने के लिए हमारे पास एक कहानी है. अब रणबीर कपूर फिल्म की कहानी को आगे ले जाएंगे. लेकिन लेखक अभिजीत जोशी ने अब तक उसे नहीं लिखा है. जिस दिन वह इसे लिखेंगे, हम इसे फिल्म बना देंगे.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब सुपरस्टार ने कारगिल में आगामी मई जून के बीच लाल सिंह चड्ढा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं यशराज बैनर ने रणबीर कपूर स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म शमशेरा की रिलीज तारीख 25 जून की घोषणा की. रणबीर कपूर के पास लव रंजन की श्रद्धा कपूर और कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म है, जिसका शीर्षक एनिमल है, जिसमें अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं. इस फिल्म को लेकर भी वो चर्चा में बने हुए हैं.


Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

Leave a Reply