जम्मू-कश्मीर के नौगाम में रेलवे क्रासिंग के पास मिला आईईडी, रोका गया आवागमन

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में रेलवे क्रासिंग के पास मिला आईईडी, रोका गया आवागमन


श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में केहनिमा-नौगाम स्टेशन के नजदीक रेलवे क्रॉसिंग पर एक संदिग्ध बैग में आईईडी बरामद किया गया है. इस वक्त सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं और इलाके में आवागमन रोक दिया गया है.

बताया जा रहा है कि कश्मीर में कोरोना के बाद आज रेल सेवाओं को शुरू किया जाना है, ऐसे में आज रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक आईईडी बरामद होना आंतकियों के खतरनाक मंसूबे की तरफ इशारा करता है.
एक अधिकारी ने बताया कि अब जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है, वो आईईडी के जरिए ज्यादा तबाही को अंजाम देना चाहते हैं, लेकिन पुलिस और सुरक्षाबल उनके मंसूबे को नाकाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में हाल ही में बरामद किए गए शक्तिशाली आईईडी मामले में पुलिस ने आतंकवादी संगठन अल बदर से संबद्ध एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 13 फरवरी को जम्मू में बस अड्डा इलाके से एक नर्सिंग छात्र के पास से करीब सात किलोग्राम आईईडी बरामद की थी. इस बरामदगी के साथ पुलिस ने पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में धमाके की साजिश को विफल कर दिया था. Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply