हनुमान चालीसा के 10 अचूक प्रयोग

हनुमान चालीसा के 10 अचूक प्रयोग

प्रेषित समय :07:44:55 AM / Wed, Feb 24th, 2021

1. यदि आपके मन में भय या हमेशा डर की स्थिति बनी रहती है तो हनुमान चालीसा व बजरंग बाण

का रोज पाठ करें। व मेहरून वस्त्र ही पहनें। कुछ ही दिनों में आपको निडर और निर्भयता प्राप्त होने लगेगी।

2. घर से बहार जाते समय विशेष रूप से वाहन चलाते समय अपने साथ एक छोटी हनुमान चालीसा व एक काला धागा अपने साथ हमेशा रखें । दुर्घटनाओं से रक्षा होगी। एस्ट्रोगुरु नारायण ।

3. जिन बच्चों को रात में सोते हुए अचानक डर जाने की समस्या होती है उनके सिराने पर सोते समय एक हनुमान चालीसा व चमेली के फूल रखें व हाथ मे एक काला धागा बांधे। उनकी यह समस्या दूर हो जाएगी।

4. यदि शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या के कारण जीवन में संघर्ष बढ़ रहा हो तो रोज हनुमान चालीसा का पाठ करें स्थिति अनुकूल बनेगी।

5. इंटरव्यू पर जाने से पहले तीन बार हनुमान चालीसा का पाठ करें । आप मे कॉन्फिडेंस बढ़ जायेगा। आपको घबराहट की समस्या नहीं होगी।

6. कुंडली में मंगल की दशा चल रही हो तो नियमित हनुमान चालीसा का पाठ करें व पीपल में पानी दें। अच्छे परिणाम मिलेंगे।

7. कर्ज की समस्या अधिक हो तो सुबह शाम तीन तीन बार हनुमान चालीसा का पाठ करें , साथ मे गायत्री जप भी करें। लाभ मिलेगा।

8. यदि आपकी कोई जमीन या प्रॉपर्टी बिक नहीं पा रही हो तो घर में मारुती यन्त्र स्थापित करके उसके सामने रोज हनुमान चालीसा का पाठ करें जल्दी अच्छे परिणाम मिलेंगे।

9. यदि आपको अकारण ही जेल जाने की स्थिति बन जाये तो हनुमान चालीसा के 100 पाठ का एक अनुष्ठान पूरा करें । व महामृत्युंजय का जप करें। चमत्कारिक परिणाम होंगे।

10. सभी को श्री हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करना चाहिए इसे उनका आत्मबल हमेशा मजबूत बना रहता है । और जीवन में हमेशा आगे बढ़ने की शक्ति मिलती है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए पं. वेदप्रकाश पटैरिया  शास्त्री जी (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें - 9131735636

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply