चोरी की गाडिय़ां बेचने तीन चोरों ने टपरिया को बना लिया शो-रुम, 6 मोटर साइकल बरामद

चोरी की गाडिय़ां बेचने तीन चोरों ने टपरिया को बना लिया शो-रुम, 6 मोटर साइकल बरामद

प्रेषित समय :16:20:07 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में भेड़ाघाट पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 6 मोटर साइकलें बरामद की है, चोरों द्वारा एक टपरिया में मोटर साइकलें रखी जाती थी, जहां पर ग्राहकों को बुलाकर सस्ते दामों में वाहन बेच देते थे. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चोरों ने पूछताछ की जा रही है, जिनसे और भी वाहन मिलने की संभावना है.

भेड़ाघाट पुलिस के अनुसार भेड़ाघाट के सिहोरा रेल फाटक के पास से सौरभ पटैल उम्र 20 वर्ष निवासी चौधरी मोहल्ला पाटन पैदल ही मोटर साइकल घसीटते हुए ले जा रहा था, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और सौरभ को रोककर वाहन संबंधी कागजात के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह कागजात नहीं दे पाया, सख्ती से पूछताछ करने पर सौरभ ने अपने साथी शेख रमजान व आनंद बर्मन के साथ मिलकर तीन वर्ष पहले से मोटर साइकलें चोरी करना स्वीकार किया. पुलिस ने सौरभ की निशानदेही पर शेख रमजान उर्फ सरूप उम्र 20 वर्ष एवं आनंद बर्मन उम्र 23 वर्ष निवासी चोैधरी मौहल्ला पाटन को भी सरगर्मी से तलाश कर पकड़ा, तीनों के कब्जे से चोरी की गई 6 मोटर साइकलें बरामद की गई, तीनों चोरों ने आपस में दो-दो मोटर साइकलें बांट ली थी, जिन्हे एक टपरिया में छिपाकर रखे थे, जहां से उक्त मोटर साइकलें बरामद की गई. इसके पहले चोरों ने उक्त टपरिया से चोरी के वाहन बेचे है, जिसके संबंध में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. इन क्षेत्रों से चोरी की है मोटर साइकलें-

बताया गया है कि तीनों शातिर बदमाशों ने अंधमूक बायपास चौराहा, ग्राम बगरई पाटन, सगड़ा तिलवारा, बहोरीपार बरगी, कटंगी चौराहा पाटन, एलआईसी गढ़ा क्षेत्र से मोटर साइकलें चोरी करना स्वीकार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, जिनसे शहर में हुई मोटर साइकल चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply