कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

प्रेषित समय :11:09:17 AM / Wed, Feb 24th, 2021

मुंबई. लोगों को टीवी पर हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया. कपिल शर्मा सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर नजर आए, जिसके बाद फैंस ये जानने के लिए परेशान हो गए कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि कपिल को व्हीलचेयर को बैठना पड़ा. फैंस ने उनके लिए जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांगनी शुरू कर दीं. फैंस के इतना चिंतित होने के बाद कपिल ने खुद बताया कि आखिर उन्हें ये चोट कैसी लगी और अब उनकी सेहत कैसी है.

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी सेहत को लेकर अपडेट किया. उन्होंने बताया, 'चिंता की ऐसी कोई बात नहीं हैं. मैं अभी ठीक हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'ये चोट तब लगी जब मैं जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. ये चोट कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगी. लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए शुक्रिया.

व्हीलचेयर पर कपिल को देखने के बाद मुंबई एयरपोर्ट जब पैपराजी ने उनसे, इस कारण के लिए पूछा तो वह भड़क गए. उन्होंने गुस्से में पैपराजी से कहा, ओए हटो सारे पीछे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो. इसके बाद उन्होंने गाली दी. ये सारा मंजर रिकॉर्ड हो गया, जिसके बाद एक फोटोग्राफर कहा, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक यू.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply