महिला बॉडी बिल्डर वैंपायर्स से काफी प्रभावित, नुकीले दांतों के साथ लुक को किया ट्रांसफॉर्म

महिला बॉडी बिल्डर वैंपायर्स से काफी प्रभावित, नुकीले दांतों के साथ लुक को किया ट्रांसफॉर्म

प्रेषित समय :10:21:55 AM / Wed, Feb 24th, 2021

नई दिल्ली। अमेरिका में रहने वाली एक महिला बॉडीबिल्डर पिशाचों से काफी प्रभावित होती है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने हाल ही में अपने लुक को पिशाच जैसे तेज दांतों से बदल दिया है। इतना ही नहीं, वह अपने चेहरे की सर्जरी भी करवा रही है ताकि उसका रूपांतर और भी प्रभावी हो सके। सारा का कहना है कि उनके इस लुक का असर फिल्म मेन्फिकेंट में एंजेलिना जोली से होगा।

सारा ने कहा कि मैं हमेशा वैम्पायर्स से बहुत प्रभावित रही हूं। फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं में दिखाया गया है कि उनके पास जबरदस्त शक्ति है, वे अमर हैं और उनसे प्रभावित होने का एक कारण यह है कि हर कोई हमेशा युवा और युवा दिखना चाहता है, चाहे वह प्लास्टिक सर्जरी या किसी अन्य तकनीक के माध्यम से हो। आप क्यों नहीं हैं और पिशाचों के बारे में कहा जाता है कि वे हमेशा से खूबसूरत रहे हैं।

पूरे साल 2019 में, वह एक दंत चिकित्सक के पास गई और उसने उसे पिशाच जैसे दांत प्राप्त करने की मांग की। सारा को उम्मीद नहीं थी कि डॉक्टर आसानी से स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बहुत हैरान था। मुझे अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस तरह की सर्जरी पहले कभी नहीं की है, लेकिन वह इस सर्जरी के साथ भी प्रयोग करना चाहते हैं। पूरी प्रक्रिया में 20 मिनट का समय लगा।

सारा ने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और तब से वह इंस्टाग्राम पर भूमिगत पिशाच समुदाय को खोजने में भी कामयाब रही हैं। इंडियाना के एक छोटे से शहर में पली बढ़ी, सारा को सुपरहीरो कार्टून एक्स-मैन भी पसंद थे। इसके अलावा, वह गोथ संस्कृति से भी काफी प्रभावित हैं और किशोर काल के दौरान उन्होंने काले कपड़े और काली लिपस्टिक का भी इस्तेमाल किया।

हालांकि, सारा ने यह भी कहा कि वह केवल लुक के साथ प्रयोग कर रही है और किसी के खून को पिशाचों की तरह पीने वाली नहीं है। उनके माता-पिता भी उनके लुक को सपोर्ट करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग अपने घर और कार को सजाना पसंद करते हैं, लेकिन मेरे लिए मेरा शरीर बहुत मायने रखता है और मैं इसे अपनी तरफ से बेहतर बनाने की कोशिश करता रहता हूं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply