Nia Sharma ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर मैन

Nia Sharma ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर मैन

प्रेषित समय :11:19:32 AM / Thu, Feb 25th, 2021

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने शोज के अलावा बेबाकी से बयान देने के लिए भी जानी जाती हैं। वह जल्द टीवी अभिनेता रवि दुबे के साथ अपनी वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में एक बार फिर से निया शर्मा और रवि दुबे बोल्ड सीन करते दिखाई देंगे। वहीं बीते दिनों निया ने रवि के साथ बोल्ड सीन करने को लेकर बड़ा बयान दिया था जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर मैन बताया था। निया शर्मा की ओर से यह कहे जाने पर अब रवि दुबे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट कोईमोई से बातचीत की। इस दौरान रवि दुबे ने वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन को लेकर ढेर बारी बातें की। साथ ही निया शर्मा की ओर से उन्हें बेस्ट किसर मैन कहने जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रवि दुबे ने कहा, 'मुझे निया बहुत पसंद हैं और मैं विशेष रूप से उनके इस विघटनकारी स्वभाव की तारीफ करता हूं। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी बात है जो उसे हर किसी से अलग करती है। इसलिए, मैं इसे बिल्कुल भी बुरा नहीं मानता। सच कहूं तो मुझे इसे एक तारीफ के रूप में लेना चाहिए। मुझे नहीं पता कि क्या वह उस जवाब के साथ सहज होगी (हंसते हुए)। इसलिए, मैं निया की गरिमा का सम्मान करूंगा, लेकिन मैं कहूंगा कि वह सबसे अधिक पेशेवर इंसान हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। वह मेरी सबसे अच्छी और पसंदीदा सह-कलाकार है'।

गौरतलब है कि हाल ही में निया शर्मा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अपने सह कलाकार रवि दुबे की तारीफ की और उन्हें लेकर एक बयान दिया जो काफी वायरल हुआ। निया ने रवि दुबे को ‘बेस्ट किसर मैन’ बताया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने रवि दुबे के साथ अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर भी खुलकर बात की।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस हॉरर वेब सीरीज ने उड़ा दी थी काजल अग्रवाल की रातों की नींद

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची अभिनेता की पूरी टीम

कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

राहुल-रुबीना की होगी टक्कर, सलमान के साथ राखी लगाएंगी एंटरटेनमेंट का तड़का

अली गोनी-राहुल वैद्य को पीछे छोड़ रुबीना दिलैक को मिला टिकट टू फिनाले

Leave a Reply