राम मंदिर निर्माण में श्रमदान करेंगे इकबाल अंसारी, कहा नहीं रहा अब कोई विवाद

राम मंदिर निर्माण में श्रमदान करेंगे इकबाल अंसारी, कहा नहीं रहा अब कोई विवाद

प्रेषित समय :18:35:28 PM / Thu, Feb 25th, 2021

अयोध्या. बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी अब अयोध्या के राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण में श्रमदान करना चाहते हैं. उनका कहना है कि हिंदुस्तान हमारा है, इसलिए चाहे वह मंदिर हो, मस्जिद हो या गुरुद्वारा हो सभी को सहयोग करना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा था, लेकिन आज सारी चीजें खत्म हो चुकी हैं. अब हिंदू और मुसलमान में कोई विवाद नहीं रहा, इसलिए अब मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू है और हम उसमें श्रमदान करेंगे.

इकबाल अंसारी ने कहा कि हम यह चाहते हैं कि हिंदू और मुस्लिम दोनों लोग मंदिर और मस्जिद के नाम पर लड़ाई ना करें. हिंदू और मुस्लिम दोनों लोगों से अपील करते हैं कि मंदिर निमाज़्ण में श्रमदान करें. अयोध्या का जो महत्व है वह पूरी दुनिया में कहीं नहीं है.

अंसारी ने कहा कि सवाल हमारे अयोध्या का है. अयोध्या हमारी धर्म की नगरी है. यहां हिंदू-मुस्लिम-सिख-इसाई सभी धर्म के मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे हैं. उन्होंने कहा कि मुस्लिम चाहते हैं कि मंदिर का काम शुरू हो क्योंकि हर धर्म पर हर कोई आस्था रखते हैं. हमारी भी एक आस्था है. राम जन्मभूमि का काम हो रहा है हम भी श्रमदान उसमें करेंगे यह हमारी भी ख्वाहिश है. हमारे देश में हिंदू और मुस्लिम एक साथ चलेगा तो हमारा तो देश बहुत आगे जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में श्रीराम मंदिर निर्माण संपर्क, निधि समर्पण के लिए प्रजापति समाज ने बनाई रणनीति

राजस्थान: राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह कर रहे RSS नेता को मारी गोली

मस्जिद का माइक ऑन कर सो गए मौलवी, रात भर लोग हुए खर्राटों से परेशान

मस्जिद में बम बनाना सीख रहे थे तालिबानी आतंकी, गलती से हुए धमाके में 30 की मौत

शकील अख्तरः औवेसी फिर मंदिर मस्जिद की राजनीति भड़का रहे हैं!

Leave a Reply