झूठ बोलने में पदक विजेता हैं कांग्रेस पार्टी के लोग: पीएम मोदी

झूठ बोलने में पदक विजेता हैं कांग्रेस पार्टी के लोग: पीएम मोदी

प्रेषित समय :15:09:42 PM / Thu, Feb 25th, 2021

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर निशाना साधा. पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पुडुचेरी दौरे के समय की घटनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि झूठ बोलने में कांग्रेस पार्टी के लोग स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक विजेता हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अंग्रेज जिस तरह से फूट डालो और राज करो की नीति अपनाते थे उसी तरह कांग्रेस झूठ बोलो, फूट डालो और राज करो की नीति अपना रही है. मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय को लेकर राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता यहां आए और बोले कि वे मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाएंगे, मुझे हैरानी हुई, सच्चाई ये है कि मौजूदा एनडीए सरकार ने मतस्य विभाग के लिए अलग मंत्रालय 2019 में बनाया है और उसके लिए बजट आबंटन 2 साल में 80 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ाया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने पुडुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी के उस बयान का भी उल्लेख किया जिसमें नारायणसामी ने एक महिला के बयान को राहुल गांधी के सामने गलत तरीके से पेश कर दिया था. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूरा देश आपकी तरफ देख रहा है, एक गरीब महिला जो पुडुचेरी सरकार और मुख्यमंत्री के बारे में शिकायत कर रही थी और बता रही थी कि चक्रवाती तूफान से हुई तबाही के बाद पुनर्वास में उसकी अनदेखी हुई है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री ने न सिर्फ लोगों को झूठ बोला बल्कि अपने नेता से ही झूठ बता दिया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके पूर्व मुख्यमंत्री अपने टॉप पार्टी नेता की चप्पल उठाने में एक्सपर्ट हैं, लेकिन उनमें पुडुचेरी की जनता को गरीबी से उठाने में रुचि नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस दूसरे दलों को गैर लोकतांत्रिक बताती है लेकिन उन्हें खुद दर्पण में झांकना चाहिए, वे हर संभव स्तर पर लोकतंत्र का अपमान करते हैं, पुडुचेरी में उन्होंने पंचायत चुनाव नहीं होने दिए, जम्मू-कश्मीर में चुनाव हो गए लेकिन पुडुचेरी में नहीं हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुडुचेरी में कांग्रेस सरकार ने खोया बहुत बहुमत, मुख्यमंत्री नारायणसामी ने दिया इस्तीफा

पुडुचेरी में नारायणसामी की सरकार बचेगी या जायेगी, फ्लोर टेस्ट आज

पुडुचेरी: मुश्किल में नारायणसामी सरकार, उपराज्यपाल ने दिया 22 फरवरी को फ्लोर टेस्ट का आदेश

पुडुचेरी: मुश्किल में नारायणसामी सरकार, उपराज्यपाल ने दिया 22 फरवरी को फ्लोर टेस्ट का आदेश

किरण बेदी को पुडुचेरी के उपराज्यपाल पद से हटाया गया

पुडुचेरी में अल्पमत में आई कांग्रेस सरकार, चार विधायकों ने दिया इस्तीफा

Leave a Reply