दृश्‍यम 2 में काम करने के लिए अजय देवगन और तबु ने स्‍वीकृति दी

दृश्‍यम 2 में काम करने के लिए अजय देवगन और तबु ने स्‍वीकृति दी

प्रेषित समय :08:24:18 AM / Fri, Feb 26th, 2021

मुंबई। अजय देवगन और तबु ने ‘दृश्‍यम 2’ में काम करने के लिए हामी भर दी है। कुमार मंगत 2015 की इस फिल्‍म का सीक्‍वल डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्‍म की कहानी, शूटिंग और रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है।

‘दो अक्‍टूबर को गोवा के पणजी में सत्‍संग।’ और कुछ याद हो ना हो लेकिन 2015 में रिलीज अजय देवगन और तबु की फिल्‍म ‘दृयम’ का यह डायलॉग आज भी हर किसी की जुबान पर है। यह 2013 में इसी नाम से बनी मलयालम फिल्‍म का रीमेक थी। अब मलयालम में सीक्‍वल ‘दृश्‍यम 2’ रिलीज बीते दिनों रिलीज हुई है। साउथ के सुपरस्‍टार मोहनलाल की इस फिल्‍म को खूब सराहना मिल रही है लिहाजा हिंदी में भी ‘दृश्‍यम 2’ की कवायद शुरू हो गई है। एक बार फिर अजय देवगन और तबु पर्दे पर इसमें लीड रोल निभाएंगे।

कुमार मंगत करेंगे फिल्‍म डायरेक्‍ट

बीते 19 फरवरी को मलयालम में डायरेक्‍टर जीतू जोसेफ की ‘दृश्‍यम 2’ रिलीज हुई है। इस फिल्‍म की कहानी ‘दृश्‍यम’ में घटी घटना के 6 साल बाद की कहानी है लिहाजा हिंदी में बन रही ‘दृश्‍यम 2’ की कहान भी यही रहने वाली है। हिंदी में इस फिल्‍म को कुमार मंगत डायरेक्‍ट करेंगे।

राइट्स खरीदने की तैयारी पूरी

हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और तबु इस सीक्‍वल में काम करने के लिए राज़ी हो गए हैं। हालांकि फिल्‍म के लिए बाकी कलाकारों की कास्‍ट‍िंग अभी बाकी है। हिंदी में रीमेक के लिए डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर मलयालम फिल्‍म के राइट्स खरीदने में जुटे हुए हैं। खबर यह है कि राइट्स लेने का मामला भी अब कागजी कार्यवाही तक पहुंच चुका है।

2021 में शूटिंग, 2022 में रिलीज

बताया जाता है कि हिंदी में ‘दृश्‍यम 2’ को कुमार मंगत के साथ ही वायाकॉम 18 को-प्राेड्यूस करने वाले हैं। सब ठीक रहा तो फिल्‍म की शूटिंग 2021 में जुलाई के आसपास शुरू हो जाएगी और यह 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ये होगी फिल्‍म की कहानी!

मलयालम में बनी ‘दृश्‍यम 2’ की बात करें तो इसकी कहानी ‘दृश्‍यम’ की कहानी से छह साल आगे की है। ‘दृश्यम 2’ में जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) का परिवार अब एक बेहतर जीवन जी रहा है। उनके हाथों ‘दृश्यम’ में एक लड़के का खून हो जाता है। जॉर्जकुट्टी का परिवार अब सुकून से रह रहा है लेकिन कहानी तब पलटती है, जब एक बार फिर पुलिस के सायरन की आवाजें गूंजने लगती हैं। लड़के के माता-पिता खूब पैसे खर्च कर और अपनी ताकत का इस्तेमाल कर यह जानना चाहते हैं कि उनके बेटे का कत्ल किसने किया। इस बार जॉर्जकुट्टी उनकी चाल में आ जाता है। उसके क्राइम के बारे में सबको पता चल जाता है। पुलिस स्‍टेशन के नीचे दबी लाश भी मिल जाती है लेकिन कहानी में तभी नया मोड़ आता है। कुल मिलाकर एक बार फिर इस सस्‍पेंस क्राइम थ्र‍िलर को हिंदी में देखना दिलचस्‍प होगा।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ की रिलीज डेट आउट

दृश्यम 2 से लेकर देव डीडी तक... इस हफ्ते रिलीज होंगी कई वेब सीरीज

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

राजेंद्र बिसारिया बिस्सू के संवादों से सजी है- 5 फरवरी को रिलीज फिल्म शर्त!

Leave a Reply