धनु राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

धनु राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :21:01:08 PM / Sat, Feb 27th, 2021

धनु राशि:- कार्य करते हुए कोई लापरवाही न करें. आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है. स्वास्थ्‍य पर व्यय होगा. विवाद को बढ़ावा न दें. अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा. चिंता तथा तनाव बने रहेंगे. धनार्जन होगा. चोट व दुर्घटना से हानि की आशंका है.


करियर की दृष्टि:- आप सेना, पुलिस, सुरक्षाबल, खेल, सर्जरी और धातु आदि से संबंधित काम कर सकते हैं. आपको अपने संबंधियों से आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे. अचानक कुछ धन की प्राप्ति भी हो सकती है. अपने वर्कप्लेस पर कलीग्स से आगे बढ़ेंगे. नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिल सकते हैं इसके साथ ही अगर आप नौकरी की तलाश में हैं या नई नौकरी के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं. अच्छा दिन है.


हैल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- आज हैल्थ सही नही रहेगी, इसके अलावा कुछ स्थितियां ऐसी होंगी जिसके कारण आपके गुस्से में वृद्धि हो सकती है इसलिए अपना ध्यान और गुस्से पर काबू रखें.


प्रेम संबंधों के लिए:- आपके प्रेम संबंध विवाह का रूप ले सकते हैं. इस समय आपके प्रेम संबंध आपके लिए भाग्यदायक हो सकते हैं. वहीं विवाहित जोड़ों के बारे में जीवनसाथी उपयुक्त सहारा बनेगा. आपको उससे सुख की अनुभूति प्राप्त होगी और वह आपके प्रेम को समझेगा.


किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply