मकर राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

मकर राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :21:00:33 PM / Sat, Feb 27th, 2021

मकर राशि:- व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. राजकीय बाधा दूर होकर स्थिति अनुकूल बनेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. वाणी में हल्के शब्दों प्रयोग से बचें. कारोबार में वृद्धि होगी. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. जीवनसाथी के साथ समय सुखमय व्यतीत होगा.


करियर की दृष्टि से:- आप पर्यटन संबंधी काम भी कर सकते हैं. आप फिल्म, फैशनवर्ल्ड, ग्राफिक्स व वेब डिजायनिंग जैसे क्षेत्रों में भी हाथ आज़मा सकते हैं. इसके अलावा आप होटल व्यवसाय, फोटोग्राफी, टीचिंग सेक्टर में भी जा सकते हैं. आर्थिक दृष्टिकोण से यह दिन अच्छा रहेगा. आप मन में काम में कुछ परिवर्तन करने का भी विचार बना सकते हैं.


हैल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- कुछ समस्या रह सकती है. चिंता न करें बस अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. इसके बाद का समय आपके लिए अनुकूल है. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से बचने के लिए अगर हो सके तो सुबह या शाम के समय में शुक्र स्रोत का पाठ करें.


प्रेम संबंधों के लिए:- प्रेम संबंधों में कुछ अड़चनें पैदा करेंगे मगर आप उनको अपने शांत स्वभाव और प्यार से मना लेंगे. कहने का मतलब है कि आपका रिश्ता और भी मज़बूत होगा.


किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply