वृश्चिक राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

वृश्चिक राशि:- रविवार 28 फरवरी को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :21:01:40 PM / Sat, Feb 27th, 2021

वृश्चिक राशि:- पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा. पारिवारिक जवाबदारी में वृद्धि होगी. व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. अपेक्षाकृत सभी कार्य समय पर होने से प्रसन्नता रहेगी. भाग्य का साथ रहेगा. धर्म-कर्म व पूजा-पाठ में रुचि बनी रहेगी.


करियर के लिए:- आप एक अच्छे सलाहकार या अध्यापक भी हो सकते हैं. आप लेखन व संपादन के क्षेत्र से जु़ड़ सकते हैं. इसके अलावा फिल्म, मनोरंजन अथवा जासूसी के आदि क्षेत्र में भी काम कर सकते हैं. आप मेडिकल फील्ड को भी अपने प्रोफेशन के लिए चुन सकते हैं. प्रॉपर्टी से रिलेटेड बिज़नेस में लोग आज के दिन खूब प्राफिट कमाएंगे.


हेल्थ और फिटनेस के नजरिए से:- यह दिन मिलजुला ही रहेगा. साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें. यदि आप सांस के मरीज़ है तो आज चेकअप करा लें.


प्रेम संबंधों के लिए:- आपके द्वारा बनाए गए प्रेम संबंध और भी मज़बूत होंगे. अपनी पढ़ाई में मन लगाना आरंभ करेंगे और सभी के लिए आइडियल साबित हो सकते हैं. पढ़ाई के अलावा आप अन्य प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. इस समय आपका भाग्य आपके साथ हर क्षेत्र में बना रह सकता है. जिन छात्रों का कैम्पस इन्टरव्यू चल रहे हैं वे सफल होंगे और उनका चयन आज के दिन नौकरी के लिए किया जा सकता है.


किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply