पुडुचेरी में अमित शाह ने जनता से पूछा, मोदी सरकार द्वारा भेजे गये 15 हजार करोड़ रुपये मिले क्या

पुडुचेरी में अमित शाह ने जनता से पूछा, मोदी सरकार द्वारा भेजे गये 15 हजार करोड़ रुपये मिले क्या

प्रेषित समय :13:15:22 PM / Sun, Feb 28th, 2021

नई दिल्ली. पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पुडुचेरी में हैं. यहां कराईकल में उन्होंने एक चुनावी रैली में जनता को संबोधित किया. अमित शाह ने दावा किया कि पुडुचेरी में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने जनता से पूछा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा भेजे गए 15 हजार करोड़ रुपये मिले क्या.

पुडुचेरी में अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्री नारायण सामी को घेरते हुए कहा कि पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया. 15,000 करोड़ रुपये भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे. क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है? नारायण सामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपये गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिया.

शाह ने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से हम प्रयासशील थे कि पुडुचेरी पूरे देश में मॉडल राज्य बने. प्रधानमंत्री जी ने 115 से ज्यादा योजनाएं यहां के लिए भेजकर राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कदम बढ़ाए. लेकिन यहां की सरकार ने इन योजनाओं को जमीन पर उतरने नहीं दिया

पुडुचेरी में हाल ही में विधायकों के इस्तीफे के बाद कांग्रेस सरकार गिर गई है. कांग्रेस इसके लिए बीजेपी पर आरोप लगा रही है. इसपर अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी ने उनकी सरकार को यहां गिराया. अरे, आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले, ऐसे व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया गया.

उन्होंने कहा कि उनकी नजर पुडुचेरी के विकास के लिए नहीं उठी. गांधी परिवार की सेवा करने में और चरण स्पर्श करने में ही उनका ध्यान रहता था. कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में नहीं, बल्कि पूरे देशभर में बिखर रही है.

अमित शाह ने कहा क मैं पुडुचेरी की जनता को पूछना चाहता हूं जिस पार्टी के नेता चार टर्म से लोकसभा में है, उसको ये भी मालूम नहीं है कि दो साल से देश में मत्स्य पालन विभाग शुरू हो चुका है. वो पार्टी पुडुचेरी का कल्याण कर सकती है?

अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि मैं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. ये पुडुचेरी की भूमि बहुत पवित्र भूमि है. यहां पर कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने लंबे समय तक निवास किया और श्री अरविंदो ने जब आध्यात्मिक यात्रा शुरू की तो पुडुचेरी को ही पसंद करके अपना आगे का जीवन की यात्रा को इस स्थान पर से आगे बढ़ाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के प्रताप नगर स्थित ऑटो पार्ट्स की फैक्ट्री में लगी आग, तीन लोग घायल

देश के अनेक हिस्सों में हो सकती है बारिश, दिल्ली में छायेगा कोहरा

दिल्ली में 15 साल में सबसे गर्म दिन रहा बुधवार, कई राज्यों में बारिश के आसार

कोरोना की नई लहर को लेकर दिल्ली अलर्ट, एंट्री के लिए निगेटिव रिपोर्ट किया अनिवार्य

लाल किला हिंसा मामले में दो किसान नेता जम्मू से गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस का दावा दोनों हैं मुख्य साजिशकर्ता

गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिये मतदान आज, अमित शाह अहमदाबाद में डालेंगे वोट

बंगाल: दीदी के भतीजे अभिषेक ने अमित शाह पर ठोका मानहानि का केस, 22 फरवरी को अदालत में होना होगा हाजिर

त्रिपुरा के सीएम बिप्लव कुमार देब का दावा, नेपाल और श्रीलंका में सरकार बनायेंगे अमित शाह

हमारा लक्ष्य सिर्फ सत्ता परिवर्तन नहीं है, हमारी लड़ाई सोनार बांग्ला बनाने की: अमित शाह

Leave a Reply