बीएसएनएल यूजर्स को मिल रहा फ्री सिम कार्ड और 75 रुपये वाला प्लान वाउचर

बीएसएनएल यूजर्स को मिल रहा फ्री सिम कार्ड और 75 रुपये वाला प्लान वाउचर

प्रेषित समय :11:05:45 AM / Sun, Feb 28th, 2021

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने नए ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन यूजर्स को फ्री 4G सिम कार्ड देना शुरू कर दिया है। पिछले सप्ताह केरल और तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल में फ्री 4G सिम कार्ड ऑफर मिलने लगा था। यह ऑफर 31 मार्च, 2021 तक वैलिड है। फिलहाल, दूसरे सर्किल में इस ऑफर को लागू करने से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

इस ऑफर के तहत नया बीएसएनएल ब्रॉडबैंड या बीएसएनएल लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले ग्राहकों को फ्री 4G सिम कार्ड ऑफर मिलेगा। इस सिम कार्ड के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी दिया जाएगा। सभी BSNL भारत फाइबर, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान इस ऑफर का हिस्सा हैं। PV 75 में बीएसएनएल ग्राहकों को 100 मिनट्स फ्री वॉइस कॉल और 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिन है।

बीएसएनएल ने हाल ही में कई प्रमोशनल ऑफर्स लॉन्च किए हैं। बात करें इस ऑफर की तो यह भी कंपनी की इसी स्ट्रैटजी का हिस्सा है। पिछले कुछ समय में बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। कंपनी के भारत फाइबर प्लान्स की कीमत 449 रुपये से शुरू होती है।

बता दें कि बीएसएनएल के पास DSL Broadband, Bharat Fiber और कई सारे लैंडलाइन प्लान मौजूद हैं। 4G सिम कार्ड की कीमत 75 रुपये है। जैसा कि हमने बताया कि प्लान 75 रुपये वाले PV की वैलिडिटी 60 दिन है और इसमें फ्री वॉइस कॉल और 2 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है। ग्राहक 31 मार्च, 2021 तक इस प्लान का फायदा ले सकते हैं।

याद दिला दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में भारत फाइबर प्लान्स को देशभर में उपलब्ध कराया था। बीएसएनएल के कई प्लान में अब 300Mbps तक स्पीड ऑफर की जा रही है। इससे पहले कंपनी के पास सिर्फ 1,499 रुपये वाला प्लान ही था जिसमें 300Mbps ब्रॉडबैंड प्लान मिलता है। लेकिन अब 4,499 रुपये से ज्यादा वाले सभी प्लान में अब 300Mbps स्पीड से डेटा ऑफर किया जाता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, 47 रुपये में मिलेगा 14जीबी डेटा

BSNL ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल और डेटा

पांच राज्यों के चुनावी प्लान पर दिल्ली में बीजेपी का महामंथन

Jio का सस्ता प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल

BSNL का शानदार ऑफर, 109 रुपये वाले प्लान में अब मिलेगा डबल डेटा

Leave a Reply