कंगना रनौत ने किया पैरेंट्स के घर का मेकओवर, वायरल हुई तस्वीरें

कंगना रनौत ने किया पैरेंट्स के घर का मेकओवर, वायरल हुई तस्वीरें

प्रेषित समय :10:16:43 AM / Mon, Mar 1st, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एयरफोर्स ऑफिसर का रोल कर रही हैं. इस बीच कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके माता-पिता का घर दिख रहा है, जिसका उन्होंने मेकओवर किया है.

कंगना रनौत ने मुंबई स्थित अपने पैरेंट्स के घर की तसवीरें और वीडियोज पोस्ट किया हैं. कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि ऋतु और मैंने मुंबई स्थित अपने पैरेंट्स के घर को पूरी तरह से ट्रान्सफॉर्म कर दिया. इसी की कुछ बिफोर और ऑफ्टर फोटोज हैं.

उन्होंने कहा कि मेरे पैरेंट्स को क्या पसंद है, मेरी मां क्या चाहती हैं इन सब को ध्यान में रखते हुए ये बदलाव किया गया. इस पर काम करना सुखद रहा. मैं उम्मीद करती हूं कि ये उन लोगों को प्रेरित करे तो होम डेकोरेशन में दिलचस्पी रखते हैं.

जिसके बाद घर का मेकओवर करने के बाद कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर एक झलक दिखाई. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'ट्रॉन्सफॉर्मेंशन के बाद का वीडियो. ऋतु ने सॉफ्ट विक्टोरियन कलर्स से इसे और ग्लैमरस बनाने की कोशिश की. मेरे घरवाले इस बात से भी ज्यादा खुश हैं कि घर हैं कि घर की महिलाओं ने इसका जिम्मा उठाया. आपको कौन सी स्टाइल पसंद आई पुरानी या नया. मुझे जरूर बताएं.'

गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपनी बहन रंगोली चंदेल और परिवार वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले ही कंगना ने बहन रंगोली, भाई अक्षत और दो कजिन को बेहद खास तोहफा दिया था. उन्होंने इन चारों को चंडीगढ़ की शानदार जगह पर लग्जरी फ्लैट खरीदकर तोहफे में दिए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

Leave a Reply