अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू से IT विभाग ने रात तक की पूछताछ

अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू से IT विभाग ने रात तक की पूछताछ

प्रेषित समय :08:32:21 AM / Thu, Mar 4th, 2021

मुंबई. आयकर विभाग की टीमों ने बुधवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्‍टर अनुराग कश्यप  समेत उनके साझेदारों के घरों और ऑफिसों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है. यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच के तहत की गई है. जानकारी के अनुसार यह छापेमारी मुंबई (Mumbai) और पुणे में 30 स्थानों पर की गई है. वहीं आयकर विभाग ने इस टैक्‍स चोरी के मामले में तापसी पन्‍नू और अनुराग कश्‍यप से बुधवार रात तक इस मामले में पूछताछ की है. यह भी कहा जा रहा है कि गुरुवार को भी यह छापेमारी जारी रह सकती है.

बुधवार को आयकर विभाग की ओर से यह छापेमारी सुबह शुरू हुई और देर रात तक चली. छापेमारी करने वाले अफसरों ने बताया कि विभिन्न परिसरों से दस्तावेज और कंप्यूटर आदि उपकरण जब्त किए गए हैं. गुरुवार को भी यह छापेमारी जारी रहेगी. पन्नू और कश्यप, दोनों को कई मुद्दों पर अपने खुलकर अपने विचार रखने के लिए जाना जाता है. दोनों पुणे में शूटिंग कर रहे हैं और समझा जाता है कि छापेमारी के दौरान होने वाली प्रारंभिक पूछताछ के तहत आयकर अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की.

जिन अन्य के खिलाफ छापेमारी की गई उनमें फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के कुछ कर्मचारी शामिल हैं, जिसे 2018 में भंग कर दिया गया था. इसमें इसके तत्कालीन प्रवर्तक कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मंटेना शामिल हैं. आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि इन संस्थानों के बीच हुए कुछ लेन-देन विभाग की नजर में थे और कर चोरी के आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबूत एकत्रित करने के लिए यह कार्रवाई की गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : शिवसेना मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, टिकटॉक स्टार की मौत से जुड़े हैं तार

महाराष्ट्र : चिता की राख में तलाश रहे थे आभूषण, 2 महिला समेत चार गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

देश में कोरोना : अरुणाचल में अब कोरोना का एक भी केस नहीं, 72 हजार से ज्यादा मरीजों के साथ महाराष्ट्र टॉप पर

महाराष्ट्र के 28 जिलों में कोरोना से बिगड़े हालात, अमरावती जिले में 8 मार्च तक बढ़ा लॉकडाउन

महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, वाशिम के हॉस्टल में 190 छात्र COVID-19 पॉजिटिव

Leave a Reply