एक्वामैन 2 से बाहर हुईं एंबर हर्ड, जॉनी डेप संग कानूनी विवाद है वजह?

एक्वामैन 2 से बाहर हुईं एंबर हर्ड, जॉनी डेप संग कानूनी विवाद है वजह?

प्रेषित समय :12:00:27 PM / Fri, Mar 5th, 2021

हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड और जॉनी डेप पिछले कुछ समय से तलाक और कानूनी विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जॉनी डेप पर उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के साथ हिंसा करने का आरोप है। बता दें कि इस केस के बाद से ही जॉनी डेप ने वार्नर ब्रदर्स के 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' फ्रेंचाइजी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अब एबंर हर्ड के प्रोफेशनल करियर पर भी इस केस का असर पड़ रहा है। ऐसी चर्चा है कि एंबर हर्ड को 'एक्वामैन 2' से बाहर निकाल दिया गया है।

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि एंबर हर्ड फिल्म एक्वामैन के सीक्ववल में एक बार फिर 'मेरा 'का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं अब खबर आ रही है कि एंबर को जेसन मेमोआ की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से बाहर कर दिया गया है।

'एक्वमैन 2' से एंबर को बाहर करने की दो वजह सामने आई है। पहल वजह जॉनी डेप के साथ चल रहा उनका कानूनी विवाद और दूसरी वजह ये बताई जा रही है कि एंबर हर्ड ने फिल्म को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था उन्होंने उसका उल्लंघन किया है। दरअसल बताया जा रहा है कि एंबर ने अपने शरीर का ख्याल नहीं रखा और उन्होंने काफी वजन बढ़ा लिया है। जबकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में साफ तौर पर लिखा था कि शूटिंग से पहले उन्हें सही आकार में रहना है।

दूसरी तरफ ये खबर भी सामने आ रही है कि एंबर हर्ड की जगह इस फिल्म में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अदाकारा एमिलिया क्लार्क को कास्ट किया जा सकता है। बता दें कि जॉनी डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर द सन अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने (जॉनी डेप) अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काइली जेनर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में काइली जेनर का बोल्ड अवतार

किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद अब रिहाना ने बोल्डनेस से मचाया तहलका

एक्ट्रेस एली अवराम बोल्ड अवतार से फिर मचाया बवाल

Leave a Reply