दुष्कर्म के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

दुष्कर्म के आरोपी ने जमानत पर छूटते ही पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

प्रेषित समय :11:55:06 AM / Fri, Mar 5th, 2021

जयपुर. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी ने जमानत पर छूटकर पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की। महिला के शरीर का हिस्सा करीब 70 फीसदी तक झुलस गया है। महिला को गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया गया है। महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थी और पिछले कुछ समय से अपने पति से अलग रह रही थी।

हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रदीप बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। इसके अलावा पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, महिला के घर के बाहर घटना के बाद एक युवक धानमंडी में भागता हुआ दिखाई दिया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पी़ड़ित की नानी के घर के बाहर एक कैमरा लगा हुआ है। इसमें बाइक पर सवार एक युवक दिखाई दे रहा है। बता दें कि दो साल पहले महिला ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। आरोपी प्रदीप फिलहाल जमानत पर था। 

गोलूवाला थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार का कहना है कि महिला की नानी की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है और पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। महिला की नानी ने बताया कि मेरी नातिन ने प्रदीप बिश्नोई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। 

नानी ने बताया कि आरोपी दीवार फांदकर घर में घुसा और इसके बाद भागने के लिए मेन गेट खोल दिया। नानी की शिकायत के मुताबिक महिला का भाई बाहर के कमरे में सो रहा था और आरोपी ने उसके कमरे के गेट पर रस्सी बांध दी थी ताकि गेट न खुल सके। 

जिस कमरे में महिला सो रही थी, उसके बाहर भारी मात्रा में मिट्टी का तेल छिड़क दिया और बाहर से महिला के नाम की आवाज लगाकर बुलाने लगा। जैसे ही महिला बाहर आई, तो उसने छड़ी पर कपड़ा लपेटकर केरोसिन तेल छिड़क दिया, जिसके बाद पीड़िता के शरीर का 70 फीसदी आग से झुलस गया।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में ऑनलाइन जुआबाजी पर अब होगी जेल

हैदराबाद, राजस्थान और पंजाब ने आईपीएल आयोजन स्थल पर जताई आपत्ति

राजस्थान : तीन सड़क हादसों में दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत, 12 अन्य घायल

मरु महोत्सव-2021: सामूहिक सूर्य नमस्कार और योगाभ्यास ने दिया निरोगी राजस्थान का पैगाम!

राजस्थान: एक ही हेलीकाप्टर में सवार हुए सीएम गहलोत और पायलट, गिले शिकवे दूर करने की कवायद

राजस्थान के चूरू में टैंकर और ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग, जले चालक-परिचालक

राजस्थान में 108 और 104 एंबुलेंस सेवा बंद, हड़ताल पर गए एंबुलेंस कर्मचारी

Leave a Reply