शंकर सिंह वाघेलाः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन करके कहूंगा कि....

शंकर सिंह वाघेलाः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन करके कहूंगा कि....

प्रेषित समय :18:56:22 PM / Sun, Mar 7th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली से सात बार के सांसद रहे मोहन डेलकर की रहस्यमयी मौत को लेकर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार से विनती है कि आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार करके ले जाए और सख्त कार्यवाही करे. उन्होंने कहा है कि यदि जरूरत पड़ी तो वे स्वयं महाराष्ट् के मुख्यमंत्री को फोन करके इस सबंध में जरूरी कार्रवाई करने के लिए कहेंगे.

उनका कहना है कि दादरा नगर हवेली से 7 बार सांसद चुने गए आदिवासी जननेता मोहनभाई डेलकर की रहस्यमय मौत को लेकर मन विचलित था. आज इस दुःख की घड़ी में उनके परिवार को मिलकर सांत्वना दी और मोहनभाई को श्रद्धांजलि अर्पण की. इस घटना पर कइयों की चुप्पी कई सवाल खड़े करती है!

वाघेला का सवाल है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या पर महीनों तक देशभर में हल्ला मचाकर राजनीतिक लाभ उठाने वाले, सांसद मोहन डेलकर की आत्महत्या पर चुप क्यों हैं?

उन्होंने कहा है कि- महाराष्ट्र सरकार से विनती है कि आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार करके ले जाए और सख्त कार्यवाही करे.

उल्लेखनीय है कि केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली से सात बार के सांसद रहे मोहन डेलकर दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव में स्थित सी ग्रीन होटल के अपने कमरे में मृत पाए गए थे. शुरुआती जांच के आधार पर खबरें थी कि डेलकर ने आत्महत्या की थी. उनकी उम्र 58 साल थी. वे अपने पीछे अपनी पत्नी कलाबेन डेलकर और दो बच्चों अभिनव और द्विविता को छोड़ गए हैं. मोहन डेलकर ने 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें 40 लोगों के नाम दर्ज हैं!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यदि कोरोना मामले नहीं घटे तो भोपाल-इंदौर में 8 मार्च से रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से आने वालों के लिए टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा- ट्वीट मामले में सचिन और लता की नहीं, बीजेपी आईटी सेल की हो रही जांच

महाराष्ट्र : शिवसेना मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्तीफा, टिकटॉक स्टार की मौत से जुड़े हैं तार

Leave a Reply