कुंडली बार्डर में किसान धरना स्थल के पास चल रहे लंगर पर कुछ युवकों ने की फायरिंग, फैली दहशत

कुंडली बार्डर में किसान धरना स्थल के पास चल रहे लंगर पर कुछ युवकों ने की फायरिंग, फैली दहशत

प्रेषित समय :10:33:08 AM / Mon, Mar 8th, 2021

नई दिल्ली. तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉडज़्र पर चल रहा किसानों का धरना प्रदशज़्न सोमवार को 102वें दिन में प्रवेश कर गया. सिंघु के साथ-साथ दिल्ली-एनीआर के अन्य बॉर्डर गाजीपुर, टीकरी और शाहजहांपुर पर भी किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है.

इस बीच कुंडली बॉर्डर पर कृषि कानून के विरेध में चल रहे धरनास्थल के लंगर पर पहुंच कर रविवार देर रात कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी. इससे वहां पर हड़कंप मच गया और यहां पर धरनारत किसान दहशत में आ गए.

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात करीब दो बजे चार युवक एक चंडीगढ़ नंबर की एक कार में सवार होकर टीडीआई सिटी के पास चलने वाले एक लंगर के पास पहुंचे और ठंडा पानी मांगते हुए कहा कि वे लोग पंजाब के रहने वाले हैं. इसी दौरान उन्होंने अचानक तीन गोलियां चला दीं और कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर लोग एकत्रित होने लगे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

वहीं धरना दे रहे किसान आंदोलनकारियों का कहना है कि पंजाब और हरियाणा का भाईचारा बिगाडऩे के लिए इस तरह की साजिश रची जा रही है. सूचना मिलते ही कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी का नंबर आदि के जरिए आरोपितों का पता लगाने में जुटी हुई है.

इसके अलावा इस मामले की जांच के लिए सोनीपत सीआइए की टीम को भी लगाया गया है. दूसरी ओर मौके पर पहुंचे मोर्चा के नेता हरमीत कादिया, मनजीत राय आदि ने कहा कि यदि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो वे इसका जोरदार विरोध करते हुए दिल्ली को जाम करेंगे

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टिकरी बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन में शामिल किसान ने की आत्महत्या

जब तक तीनों नए कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते, तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा: राकेश टिकैत

Leave a Reply