जबलपुर में साउथ की फिल्म द मिसिंग बीन की शूटिंग में बवाल, धौलपुरी पत्थर टूटने से हंगामा

जबलपुर में साउथ की फिल्म द मिसिंग बीन की शूटिंग में बवाल, धौलपुरी पत्थर टूटने से हंगामा

प्रेषित समय :15:42:50 PM / Wed, Mar 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में दक्षिण भारत की फिल्म द मिसिंग बीन की शूटिंग के दौरान ग्वारीघाट के सिद्धघाट क्षेत्र में सीढ़ी व धौलपुरी पत्थरों के टूटने से बवाल मच गया, स्थानीय लोगों के साथ साथ भाजपा नेताओं ने विरोध करते हुए हंगामा किया, यहां तक कि ग्वारीघाट थाना में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि फिल्म यूनिट के लोगों ने सुधार कार्य कराने का आश्वासन दिया, इसके बाद लोग शांत हुए है.

बताया जाता है कि हैदराबाद की फिल्म निर्माता कंपनी द्वारा द मिसिंग बीन फिल्म की शूटिंग जबलपुर में की जा रही है, मंगलवार को रात फिल्म की यूनिट ग्वारीघाट पहुंचा, जहां पर क्रेन व टै्रक्टर को घाट पर उतार दिया गया, जिससे घाट की सीढिय़ां व फर्श पर बिछाए गए धौलपुरी पत्थर क्षतिग्रस्त हो गए, स्थानीय लोगों ने पत्थरों को क्षतिग्रस्त होते देखा तो आक्रोशित हो गए, जिन्होने फिल्म यूनिट का विरोध करना शुरु कर दिया, इस बीच यूनिट के अधिकारियों ने प्रशासन की अनुमति संबंधी आदेश दिखाते हुए लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन माहौल और बिगड़ता ही चला गया, यहां तक कि भाजपा के नेता भी पहुंच गए, जिन्होने कहा कि प्रशासन ने फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी है, घाटों को क्षतिग्रस्त करने की नहीं, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिससे हंगामा होने लगे, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, लोगों की भीड़ व हंगामा बढ़ते देख फिल्म यूनिट से जुड़े लोगों ने घाट में सुधार कार्य कराने का आश्वासन दिया, इसके बाद लोग शांत हुए है. चर्चाओं के दौरान पता चला है कि फिल्म तेलुगू के साथ साथ तमिल, मलयालम, कन्नड़ व हिन्दी भाषा में प्रदर्शित होगी, जिसमें मुख्य भूमिका में रक्षित व केरल की अर्पणा जर्नादन है. फिल्म का एक गाना कचनार सिटी विजय नगर स्थित शिव मंदिर में फिल्माया गया है.

इन क्षेत्रा को फिल्म में शामिल किया गया-

बताया गया है कि फिल्म में निदान वाटर फाल, पायली, सर्किट हाउस, ग्वारीघाट, पायली, कटाव, सिंग्रामपुर, चौसठ योगिनी, भेड़ाघाट, पंचवटी, लम्हेटाघाट, शारदा मंदिर, ओशो आश्रम, मदनमहल किला, देवताल सहित अन्य स्थलों पर भी फिल्माकंन होना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply