अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली: शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे, बोले- आप मेडल दे देना

अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली: शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे, बोले- आप मेडल दे देना

प्रेषित समय :19:36:07 PM / Fri, Mar 12th, 2021

धनबाद. अभिनेता सोनू सूद झारखंड के धनबाद की रहने वाली शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक की मदद के लिए आगे आए हैं. कोनिका के पास प्रैक्टिस के लिए राइफल नहीं है. इस कारण वह प्रतियोगिताओं में भाग नहीं ले पाती है, लेकिन अब सोनू सूद जर्मनी से राइफल मंगाकर कोनिका को देंगे. इसकी जानकारी अभिनेता ने ट्वीट कर कोनिका को दी.

सोनू सूद ने लिखा, मैं आपको राइफल दूंगा. और आप देश को मेडल देना. आपकी राइफल आप तक पहुंच जाएगी। कोनिका के मुताबिक सोनू सूद ने उससे फोन पर बात भी की और जल्द राइफल देने का भरोसा दिलाया. हालांकि इस खबर के बाद धनबाद के कई लोग कोनिका को आर्थिक मदद देने आगे आए हैं. अब तक 1 लाख 80 हजार रुपये कोनिका के पास जमा हो गये हैं.

कोनिका का लक्ष्य देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतना है. वह ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप में झारखंड का प्रतिनिधत्व करने वाली हैं. पिछले साल कोनिका ने 11वीं झारखंड स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप अपने नाम की थी. हालांकि उसे इस प्रतियोगिता की तैयारी के लिए उसे उधार पर राइफल लेनी पड़ी थी. इसके बावजूद कोनिका ने 50 मीटर राइफल श्रेणी में स्वर्ण पदक और 50 मीटर राइफल प्रोन फाइनल में रजत पदक जीता था.

कोनिका 2017 से अपने लिए राइफल खरीदना चाहती थी. लेकिन पैसे के अभाव में अब तक नहीं खरीद पाई. इसके लिए 2 लाख 66 हजार रुपये की जरूरत है. इस बीच कोनिका उधार के राइफल से प्रैक्टिस करती है. हालांकि इससे परेशानी होती है. इसलिए उसने सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी. जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने राइफल देने का भरोसा दिलाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की रैली से पहले भाजपा में शामिल हुये अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

अभिनेता रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली हुए कोविड पॉजिटिव, आलिया भट्ट की चिंता बढ़ीं

अभिनेता सलमान खान ने काला हिरण शिकार प्रकरण में झूठा शपथपत्र दिया, 18 साल बाद बोले-गलती हो गई माफ कर दो, फैसला 11 को

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची अभिनेता की पूरी टीम

Leave a Reply