किम और कान्ये ने तलाक के बीच बच्चों को हैंडल करने के लिए बनाया खास प्लान

किम और कान्ये ने तलाक के बीच बच्चों को हैंडल करने के लिए बनाया खास प्लान

प्रेषित समय :11:08:21 AM / Sun, Mar 14th, 2021

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट इन दिनों तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों किसी तीसरी पार्टी के जरिए कॉन्टैक्ट कर रहे हैं. किम जिन्होंने कुछ दिनों पहले तलाक की अर्जी डाली थी वह कान्ये के जाने के बाद इन दिनों अपने घर को फिर से डेकोरेट कर रही हैं. दोनों लीगली मिलकर बच्चों की देखभाल करेंगे. खबर यह भी है कि भले ही कान्ये, किम से बात करने के मूड में नहीं हैं, लेकिन किम उन पर बच्चों को लेकर पूरा भरोसा करती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक किम और कान्ये ने बहुत पहले तलाक का फैसला ले लिया था. किम के तलाक की अर्जी डालने से पहले कान्ये ने नया नंबर ले लिया था और किम से कहा था कि वह उनके सेक्योरिटी के जरिए उनसे कॉन्टैक्ट कर सकती हैं.

बच्चों को लेकर दोनों ने प्लान बनाया कि जब कान्ये घर आते हैं तब किम घर से बाहर चली जाती हैं और फिर वह बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. किम के घर में बहुत सारी नैनी हैं तो इसलिए बच्चों को हैंडल करने में उन्हें दिक्कत नहीं होती.

वैसे पर्सनल लाइफ को साइड रखकर किम अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर पूरा फोकस कर रही हैं. वह अपने बिजनेस से रिलेटेड पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले किम की फैमिली लाइफ पर आधारित शो ‘कीपिंग अप विथ द कार्दशियन’ (KUWTK)  का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें किम और कान्ये के तलाक का भी जिक्र किया गया है. ट्रेलर में किम फूट-फूटकर रोती हैं.

इसके एक सीन में किम कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मैं एक हारे हुए शख्स की तरह हूं.’ यह बात किम ट्रेलर में रोते हुए अपनी छोटी बहन केंडला जेनर से कहती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 7 साल बाद अलग हुए किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रास्ते

स्लिकी ड्रेस में किम का बोल्ड अंदाज, सोफे -बैड पर लेट एक्ट्रेस ने यूं दिए पोज

डीप नेक कोट और नेट वाली स्कर्ट में Rashami Desai का बोल्ड फोटोशूट

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काइली जेनर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

लॉस एंजेलिस की सड़कों पर स्पॉट हुई क्रिस्टिन कैवलरी, दिखा हॉट अवतार

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई हैली बीबर, फैंस को दिए सुपर फैशन गोल्स

ग्रे कलर के जंपसूट में स्पॉट हुई एरियल विंटर

Leave a Reply