झारखंड: सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर नर्सिंग छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला निदेशक गिरफ्तार

झारखंड: सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर नर्सिंग छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला निदेशक गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:44:12 PM / Sun, Mar 14th, 2021

रांची. झारखंड के खूंटी जिले में नर्सिंग इंस्टीट्यूट की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी इंस्टीट्यूट के निदेशक बबलू उर्फ परवेज को शनिवार की रात नौ बजे खूंटी पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार शनिवार को ही स्वास्थ्य मंत्री के आदेश के बाद खूंटी के तिरला स्थित होरा एनजीओ के नर्सिंग इंस्टीट्यूट की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले की जांच शुरू की गयी थी. तीन सदस्यीय जांच टीम में बीडीओ सविता सिंह, खूंटी थाना प्रभारी दुलारमनी टुडू और डीपीएम कानन बाला तिर्की शामिल थीं.

उन्होंने छात्राओं से पूछताछ की. इनमें कई छात्राओं ने निदेशक बबलू द्वारा छेड़छाड़ किये जाने की बात कही. नसिंज़्ग की छात्राओं ने बताया कि शिक्षिकाओं के अनुपस्थित रहने पर बबलू उर्फ परवेज आलम क्लास लेता था. एक-एक छात्रा को अलग कमरे में बुलाकर सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर गलत हरकत करता था.

जांच टीम का नेतृत्व कर रहीं बीडीओ सविता सिंह ने कहा कि शुरू में लड़कियां कुछ भी बताने से डर रही थीं. उन्हें धमकाया गया था, जिससे वह दबाव में थीं. उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियों को विश्वास में लिया गया, तब उन्होंने स्वीकारा कि बबलू सर ने उनके साथ गलत हरकत की थी. बीडीओ ने बताया कि कई छात्राएं शनिवार को इंस्टीट्यूट नहीं आयी थीं. शुरुआती जांच में लगभग आठ-नौ बच्चियों के साथ ऐसी घटना होने की बात सामने आयी है. यह संख्या अधिक भी हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेरोजगारों को 5 हजार भत्ता देगी झारखंड सरकार, निजी क्षेत्र में मिलेगा 75 प्रतिशत आरक्षण

झारखंड: में भूत-प्रेत बाधा दूर करने के चक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

झारखंड मेंं नक्सलियों ने किया लैंड माइंस विस्फोट, तीन जवान शहीद, दो घायल

Leave a Reply