यूपी के आगरा में छोटे भाई की पिटाई से गुस्साई 10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान

 यूपी के आगरा में छोटे भाई की पिटाई से गुस्साई 10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान

प्रेषित समय :16:23:23 PM / Sun, Mar 14th, 2021

आगरा. ताजनगरी आगरा में रविवार 14 मार्च को दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है. यहां थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव प्रतापपुरा में पांच साल के छोटे भाई से झगड़े के बाद 10 साल की बच्ची ने फंदे पर लटका कर फांसी लगा ली. बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. मासूम अपनी तीन बहनों और एक भाई के साथ रह रही थी. उसकी मां की मौत हो चुकी थी और पिता घर छोड़कर जा चुका है. बड़ी बहन उसकी परवरिश कर रही थी. घटना के समय बड़ी बहन काम पर गई हुई थी.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम पांच साल के छोटे भाई से झगडऩे के बाद 10 वर्षीय बच्ची ने घर में दरवाजे के ऊपर जंगले से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. घटना की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि झगड़े में बालिका ने भाई की पिटाई कर दी. उसके बाद वह घर के अंदर चली गई और दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

बच्चों की मां की मौत डेढ़ साल पहले हो चुकी है. पिता भी छोड़कर कहीं चला गया है. बच्ची अपने घर में 18 वर्षीय बड़ी बहन, पांच वर्षीय भाई, डेढ़ वर्षीय छोटी बहन के साथ रहती थी. भाई-बहनों की परवरिश के लिए बड़ी बहन एक कपड़े की दुकान पर काम करती है. जो घटना के समय काम पर गई हुई थी. प्रतापपुरा गांव में बालिका की खुदकुशी ने पूरे गांव के झकझोर कर रख दिया. गांव के लोग सन्न रह गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी : औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में 572 पदों पर होगी भर्ती

आम आदमी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर यूपी पंचायत का चुनाव लड़ेगी, जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

योगी सरकार यूपी में खोलेगी देश का पहला 3डी वर्चुअल एग्जीविशन मॉल, होंगे 500 स्टॉल

Leave a Reply