जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

प्रेषित समय :09:22:46 AM / Mon, Mar 15th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग का परचम विदेश तक लहराया हुआ है. प्रियंका अब हॉलीवुड में अपना नाम कमा रही गेन. इस समय वो आगामी वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी बीच अब शूटिंग सेट से प्रियंका और उनके को एक्टर रिचर्ड मैडन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल इन तस्वीरों में प्रियंका एक दम एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीरों में रिचर्ड मैडन और प्रियंका चोपड़ा साई-फाई आउटफिट्स में हार्नेस से लटके नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर और ब्लैक कलर का कॉस्ट्यूम पहना है तो वहीं रिचर्ड ओलिव ग्रीन कलर के कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों को ऐसे देखकर लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरी है. जिसमें देसी गर्ल एक बार फिर एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगी.

एक तस्वीर में तो प्रियंका चोपड़ा एटीवी मशीन चलाती भी नजर आ रही हैं, जिसमें गन जैसे हथियार लगे हुए हैं. बता दें कि एवेंजर्स फेम डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स की इस सीरीज में प्रियंका गेम ऑफ थ्रोन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आने वाली हैं.

सिटाडेल अमेजन प्राइम की सीरीज है, जिसका ऐलान 2018 में किया गया था. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसकी शूटिंग समय से शुरू नहीं हो पाई थी. हालांकि अब लंदन में इसकी शूटिंग शुरू हुई है. सिटाडेल की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है.

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका को आखिरी बार फिल्म द व्हाइट टाइगर में देखा गया था. इसमें प्रियंका के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं और यह नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी. जल्द ही वह फिल्म टेक्स्ट फॉर यू में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग हाल ही में लंदन में उन्होंने खत्म की है. देसी गर्ल प्रियंका एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक सफल निर्माता भी हैं. उन्होंने साल 2015 में पर्पल पेबल पिक्चर नाम के प्रोडक्शन हाउस को लांच किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply