ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान भिड़े सिंधिया समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता

ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान भिड़े सिंधिया समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता

प्रेषित समय :12:40:43 PM / Mon, Mar 15th, 2021

ग्वालियर. भाजपा में आए और राज्यसभा सांसद बने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और भाजपा के जिलाध्यक्ष आपस में उलझ गए. हालांकि वरिष्ठ नेताओं और पार्टी की गाइडलाइन के चलते मामला शांत करा दिया गया.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा के अनुसूचित वर्ग के कार्यकर्ता रामवीर निगम के साथ उनके घर खाना खाने पहुंचे थे. यहीं इन दोनों वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में ही सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता उलझ गए.

सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ अंदर जाना चाह रहे थे, लेकिन जिलाध्यक्ष ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान 10 मिनट तक दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं भी हुई. हालांकि वहां मौजूद सिंधिया समर्थक रघुराज कंषाना, रविप्रताप भदौरिया, पूर्वमंत्री गिरराज डंडौतिया सहित अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

माना जा रहा है कि वरिष्ठ नेताओं का निगम के यहां भोजन करना जाटव समाज को साधने की कोशिश है. इसी कोशिश में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश पदाधिकारी रणवीर रावत, भिंड सांसद संध्या राय, मुकेश चौधरी और मदन कुशवाह शाम 4 बजे बूथ अध्यक्ष रामवीर निगम के घर पहुंचे और उनके यहां भोजन किया.

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा बूथ और पोलिंग स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. हमने घर-घर में नलों में पानी पहुंचाया और सड़कों का जाल बिछाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply