110 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा लेनोवो का नया गेमिंग स्मार्टफोन

110 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा लेनोवो का नया गेमिंग स्मार्टफोन

प्रेषित समय :09:14:51 AM / Mon, Mar 15th, 2021

नई दिल्ली. लेनोवो इस साल अपना लीजन गेमिंग स्मार्टफोन लेनोवो लीजन2प्रो को लॉन्च करने की योजना बना रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस 110 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन की हाई-स्पीड बरकरार रखने के लिए लेनोवो ने बैटरी को दो समान पॉवर सेल में विभाजित किया है, जो एक अलग यूएसबी-सी पोर्ट से चार्ज किया जाता है.

जहां तक लीजन1 की बात है तो इसमें ये दोनों पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करते हैं. यूएसबी-सी पोर्ट से पहला पॉवर सेल 45 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा, जबकि दूसरा पॉवर सेल 65 वॉट बैटरी को सपोर्ट करेगा. इस तरह से कुल चार्जिग रेट 110 वॉट हो जाएगी.

हाल ही में लेनोवो ने एक वीबो पोस्ट में इस हैंडसेट के नाम की पुष्टि की है. लेनोवो लीजन 2 प्रो के टीजर में यह भी दिखाया गया है कि इस हैंडसेट में डुअल-फैन सपोर्ट सिस्टम भी है. गेमिंग के लिए इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट भी मिलेगा.

वहीं यह स्मार्टफोन संभवत: 16जीबी रैम का होगा. स्मार्टफोन में इन-बिल्ट कूलिंग सिस्टम भी होगा. इस डिवाइस में अमोलेड स्क्रीन होगी और बैटरी की क्षमता 5,000 मिली एम्पीयर प्रति घंटा होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply