पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

प्रेषित समय :08:31:01 AM / Mon, Mar 15th, 2021

लखनऊ. मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की है. सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली. आनन-फानन में पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. आत्महत्या की कोशिश से पहले रविवार को अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें अंकिता ने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए. अंकिता ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है.

अस्पताल में अंकिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने आयुष के घर के बाहर ही ब्लेड से नस काटी. उस वक्त आयुष की मां और अन्य लोग बाहर ही टहल रहे थे. किसी ने मुझे रोकने की कोशिश नहीं की. डेढ़ घंटे के बाद पुलिस आई.

वायरल वीडियो में अंकिता रोते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही पुलिस और आयुष के घरवालों पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. वीडियो में अंकिता ने कहा कि वह कब से इंतजार कर रही थीं कि आयुष उनके पास आएगा. रविवार को आयुष महिला थाने पहुंचा था. आयुष से मिलने के लिए मैं थाने भी गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने यह कहकर मना कर दिया कि वह नहीं आया है. हर कोई मिला हुआ है. आयुष थाने में ही था, लेकिन नहीं मिला.

अंकिता वीडियो में आगे कहती नजर आ रही हैं कि तुम (आयुष) खुद कहते थे कि घरवाले मुझे प्यार नहीं करते. मैं हर कदम पर तुम्हारे साथ रही, लेकिन तुमने मेरा सबकुछ छीन लिया. तुम्हारा तो कुछ नहीं गया. तुम अपने घरवालों के पास चले गए. मेरे बारे में नहीं सोचा. किराया नहीं जमा है. गैस सिलेंडर भी नहीं है. मैंने खाया भी है या नहीं, तुमने पूछा नहीं. अब मैं जा रही हूं. बहुत दूर. तुम याद रखोगे. मुझसे गलती हो गई, जो तुम्हारे साथ थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply