गुजरात से बीजेपी एमएलए ने कोरोना के लिए भगवान को बताया जिम्मेदार

गुजरात से बीजेपी एमएलए ने कोरोना के लिए भगवान को बताया जिम्मेदार

प्रेषित समय :21:03:53 PM / Tue, Mar 16th, 2021

अहमदाबाद. देश में कोरोना वायरस फिर से अपने पांव पसार रहा है, ऐसे में सभी राज्यों को कोविड-१९ प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने को कहा गया है. इस बीच गुजरात के वड़ोदरा में सत्यम शिवम सुंदरम समिति द्वारा आयोजित एक महाशिवरात्रि कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ जुटने के बाद स्थानीय प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं. इस बारे में जब भाजपा विधायक योगेश पटेल से पूछा गया, तो उन्होंने इसके लिए भगवान को ही जिम्मेदार ठहरा दिया. मंजलपुर से भाजपा विधायक योगेश पटेल ने कहा, मैंने किसी को न्योता नहीं दिया. मैं इसके लिए जवाबदेह कैसे हो सकता हूं? भगवान जिम्मेदार हैं.

इस बीच, कोविड-१९ के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया. एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था.

बयान के अनुसार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुआई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया. सरकार ने कहा, राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. उसने कहा कि यह पाबंदी ३१ मार्च तक प्रभाव में रहेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना से निपटने अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू, यह है नई पाबंदियां

अहमदाबाद दूसरा टी-20 : इंग्लैंड ने इंडिया को दिया जीत के लिवए 165 रनों का टारगेट

Leave a Reply