भोगीलाल ने मानी जेठालाल से हार, वापस किए हड़पे हुए रुपये

भोगीलाल ने मानी जेठालाल से हार, वापस किए हड़पे हुए रुपये

प्रेषित समय :13:28:32 PM / Tue, Mar 16th, 2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल को आखिरकार भोगीलाल से छुटकारा मिल गया है. सभी गोकुलधामवासी जेठालाल को ठगने के लिए भोगीलाल को सबक सिखाने का ठान लेते है. भोगीलाल को जमीन बेचने का झूठा लालच देकर उसे गोकुलधाम सोसाइटी में बुलाते हैं. सभी चीजें प्लान अनुसार चल ही रही होती है तब बाघा के अचानक घर आने से पूरा प्लान चौपट हो जाता है.

भोगीलाल को पता चल जाता है कि जिस घर में वह बैठा है वह घर जेठालाल का ही है और सभी मौजूद लोग उसे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बात का ज्ञात होते ही भोगीलाल तुरंत जेठालाल के घर से भागने की कोशिश करता है. वह सभी गोकुलधामवासियों को चालाकी से जेठालाल के घर में लॉक करता है और खुद अपने आदिमों के साथ भाग निकलता है. सभी गोकुलधामवासी जेठालाल के घर लॉक होने के कारण मजबूर हो चुके है.

भोगीलाल जेठालाल के घर से बचकर सोसाइटी से निकलने की कोशिश करता है पर इतने में टप्पू सेना भोगीलाल और उसके आदमियों को सोसाइटी गेट पर पकड़ लेती है. भोगीलाल टप्पू सेना की पकड़ से बचकर भाग निकलने की पूरी कोशिश करता है और इसी तरह पुरे सोसाइटी में भगदड़ मच जाती है. पर आख़िरकार सभी सोसाइटी के सदस्य भोगीलाल को घेर लेते हैं.

इसके बाद उसके पास हार मानने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता. आखिरकार भोगीलाल को जेठालाल के पैसे लौटाने ही पड़ते है. गोकुलधामवासी भोगीलाल को जेठालाल के सभी पैसे वापस करने के लिए किस तरह मजबूर करते है, यह देखना कॉमेडी और मनोरंजन से भरा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

अभिनेत्री नैना गांगुली ने की बोल्डनेस की हदें पार, फोटो से नहीं हटेगी नजर

निया शर्मा ने बोल्डनेस की हदें की पार, बिकिनी में समंदर में लगाई दौड़

BB-14 की ट्रॉफी जीतने के बाद चर्चा में रुबीना दिलैक का बोल्ड अवतार

40 साल में भी बोल्ड दिखती हैं Riya Sen, बीच किनारे कर रहीं सेलिब्रेशन

Leave a Reply