यूपी के गोंडा में गैस रिफिलिंग के दौरान 12 सिलेंडरों में विस्फोट, इलाके में मचा हड़कंप

यूपी के गोंडा में गैस रिफिलिंग के दौरान 12 सिलेंडरों में विस्फोट, इलाके में मचा हड़कंप

प्रेषित समय :15:39:30 PM / Sun, Mar 21st, 2021

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आदमपुर बाजार में एक दुकान में अवैध तरीके से रिफलिंग करते समय एक के बाद एक 12 सिलेंडरों में ब्?लास्?ट हुआ. सिलेंडर के धमाके से पूरा इलाका दहला उठा. अचानक तेज धमाके की आवाज से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई.

बताया जा रहा है कि, दुकान में अवैध तरीके से गैस रिफलिंग होती थी. इस दुकान में रखे गए गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया. भीषण धमाके से दुकान की छत उड़ गई. वहीं आसपास की दुकानों को खाली करवा दिया गया है. पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर डीएम मार्कण्डेय शाही, एसडीएम तरबगंज, नायाब तहसीलदार, सीओ तरबगंज सहित स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई.

डीएम ने कहा-कानूनी कार्रवाई होगी

डीएम मार्कण्डेय शाही से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि, उमरिबेगमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदमपुर बाजार में एक दुकान में अवैध तरीके से 5 किलो के सिलेंडर रख कर बेचा जा रहा था. उस दुकान में आग लगी, जिसके बाद अगल बगल की दुकानों में आग फैल गयी. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया है. नुकसान का राजस्व विभाग की टीम आंकलन कर रही है. जिस दुकान में अवैध तरीके से सिलेंडर बेचा जा रहा उस दुकान के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश: हाईकोर्ट से योगी सरकार को झटका, साल 2015 को आधार मानकर ही पंचायत चुनाव में लागू होगा आरक्षण

उत्तर प्रदेश में रोहिंग्याओं की घुसपैठ करा रहे दो बांग्लादेशियों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply