डेमी लोवेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ड्रग्स के ओवरडोज से जान थी जाने वाली

डेमी लोवेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ड्रग्स के ओवरडोज से जान थी जाने वाली

प्रेषित समय :12:27:54 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

अमेरिकन सिंगर और सॉन्ग राइटर डेमी लोवेटो के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. सिंगर ने अपने गानों के दम पर फैंस को काफी दीवाना किया है. अब डेमी के जीवन अप आधारित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म आने वाली है. इस फिल्म का सिंगर के चाहने वालों को काफी इंतजार है. खबर के अनुसार ये डाक्यूमेंट्री 23 मार्च को रिलीज होने वाली है. ऐसे में डेमी ने अपने ड्रग्स एडिक्शन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

डेमी ने हाल ही में खुलासा किया है कि ड्रग्स की लत के कारण जुलाई 2018 में वह इस स्थिति में पहुंच गई थीं कि उनकी जान जाते जाते बची थी. डेमी 28 साल की हैं, ऐसे में अपनी ड्रग्स की खराब लत का सिंगर ने एक बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में सिंगर ने बताया कि ड्रग्स के ओवरडोज के कारण वह इस स्थिति में पहुंच गई थीं कि उनकी मौत तक हो सकती थी. एक वक्त पर वह मौत के करीब तक पहुंच गई थीं. उनको लोवेटो को ड्रग्स की काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी. इसके बाद उनको मरने के लिए तक छोड़ दिया गया था. आज भी डेवी उस बात को सुनकर परेशान हो जाती हैं.

यूएस की एक वीकली मैगजीन को डेवी ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है,जिसमें बड़ा खुलासा किया है. सिंगर का कहना है कि उनको डॉक्टर ने यहां तक कहा था कि वह सिर्फ 10 मिनट ही जिंदा रह सकती है. यह तो भगवान का कर्म है कि मैं बच गई थी. अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो ने अपनी डाक्यूमेंट्री में इस घटना के बारे में डिटेल में बताया है. जिंदगी में सिंगर ने काफी बुरे पलों को जिया है.

उस रात की घटना के बारे में डेमी का कहना है कि उनको लगा था कि अब वह खत्म हो गई हैं. जब मुझे होश आया तो मेरी बॉडी पर कपड़े नहीं थे और मेरा रेप किया गया था. मैं लगभग मर ही गई थी, अस्पताल में जब मुझे होश आया तो मुझसे पूछा गया था कि ये सब मेरे साथ मेरी मर्जी से किया गया था.

ड्रग्स के ओवरडोज के कारण मैंने इसका जवाब हां में दे दिया था. फैंस को बता दें कि डेमी लोवाटो कभी निक जोनस की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. इतना ही नहीं निक ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट भी किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply