जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकवादी

प्रेषित समय :08:10:45 AM / Mon, Mar 22nd, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया गया है जबकि कुछ और आतंकियों के इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली है. मुठभेड़ शोपियां के मनिहाल गांव में हो रही है. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी दो और आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं. स्थानीय लोगों से घरों के दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने की अपील की जा रही है.

जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के मनिहाल गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की गई. सुरक्षाबलों ने जब मनिहाल गांव में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी.

इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी. दोनों ओर काफी देर चली फायरिंग में दो आतंकियों को अब तक मार गिराया जा चुका है. हालांकि फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में दो और आतंकी छुपे हुए हैं. स्थानीय लोगों से अभी घर के अंदर ही रहने की अपील की जा रही है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और बारामूला के पट्टन में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. सेना और पुलिस को बारामूला के पालहालां, पट्टन और गुंड ख्वाजा क़ासिम इलाके में आतंकियों के छिपने की जानकारी मिली है. जानकारी मिलते ही सेना ने पट्टन इलाके में लश्कर के आतंकी खुर्शीद अहमद मीर के जगह-जगह पोस्टर लगवाए हैं. साथ ही उसके लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply