मलाइका अरोड़ा ने कैरी किया 47, 087 रुपये का टॉप

मलाइका अरोड़ा ने कैरी किया 47, 087 रुपये का टॉप

प्रेषित समय :13:24:33 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं. कभी वो अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी जिम और एक्सरसाइज की तस्वीरों के साथ स्पॉट की जाती हैं. मलाइका 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके लुक में कोई खास फर्क नहीं बता सकते हैं आप. उन्हें फैशन के मामले में भी आप चैलेंज नहीं कर सकते. उनका फैशन सेंस कमाल का है. हाल ही में मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ सीमा कपूर की जन्मदिन की पार्टी में नजर आई थीं.

मलाइका ने इस दौरान सफेद रंग का बेहद स्टाइलिश टॉप पहना हुआ था. इस ड्रेस में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. मलाइका ने जो टॉप पहना था, उसे ब्लाउसन टॉप कहा जाता है जिसके साथ उन्होंने रिप्ड जींस कैरी की थी. वहीं, इस वेस्टर्न ड्रेस के साथ मलाइका ने मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज कैरी कीं.

उन्होंने केवल अपने गले में रिंग नेकलेस पहना हुआ था. अपने बालों को कर्ली लुक में मलाइका ने उसे आगे की तरफ खुला छोड़ दिया था. इसके साथ ही मलाइका ने अपने हाथ में पिंक और ब्लैक कलर का एक टोट बैग कैरी किया था और सफेद रंग का फेस मास्क लगाया था.
लेकिन क्या आप जानते हैं कि मलाइका के इस ड्रेस की कीमत कितनी है? इस व्हाइट टॉप की कीमत भारतीय रुपयों में 47, 087 रुपये हैं. हालांकि, केवल एक टॉप के लिहाज से इसकी कीमत बहुत ही ज्यादा लगती है, लेकिन मलाइका के लिए ये कोई बड़ी रकम नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply