शिल्पा शेट्टी बनीं योग गुरु, आदित्य नारायण समेत कंटेस्टेंट्स को सिखाएं योगासन

शिल्पा शेट्टी बनीं योग गुरु, आदित्य नारायण समेत कंटेस्टेंट्स को सिखाएं योगासन

प्रेषित समय :12:58:52 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  अपने आने वाले शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को प्रमोट करने पहुंची. उनके साथ शो की को-जज गीता कपूर और अनुराग बसु भी मौजूद थे. इस सुरमयी शाम में शिल्पा शेट्टी योग गुरु के अवतार में नजर आईं. उन्होंने शो के होस्ट समेत सभी कंटेंस्टेंट्स को योग के गुर सिखाए.

इंडियन आइडल के आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स सवाई भट्ट और अंजलि गायकवाड ने ‘तुझे याद ना मेरी आई’ और ‘देर ना हो जाए’ जैसे गानों पर सुरीली परफॉर्मेंस दी. वहीं शो के होस्ट आदित्य नारायण ने शिल्पा शेट्टी से रिक्वेस्ट की कि वे उन्हें और प्रतिभागियों को कुछ योग आसन सिखाएं. ऐसे में शिल्पा ने मंच पर आकर उन्हें कुछ योग टिप्स दिए. इस दौरान आशीष कुलकर्णी, सवाई और आदित्य उनके स्टूडेंट्स बनकर योग करते नजर आएं.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से योगासन सीखने से कंटेस्टेंट्स आशीष और सवाई काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा, “शिल्पा मैम से कुछ नए योगआसन सीखकर बहुत अच्छा लगा. वह बड़ी विनम्र हैं. अब हम इसकी प्रैक्टिस करेंगे.”

नए समय पर होगा प्रसारण- इंडियन आइडल आने वाले हफ्ते से एक नए समय प्रसारित होगा. शो की टाइमिंग में हुए इस बदलाव को लेकर हिमेश रेशमिया ने कहा कि, जबकि इंडियन आइडल टैलेंटेड बच्चों के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर के लिए रास्ते खोल रहा है. हमारी संगीत यात्रा एक नए समय में हमारे दर्शकों के साथ जारी रहेगी. हम सभी 27 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे अपने दर्शकों के साथ फिर से मिलेंगे. इस दौरान उन्होंने सभी को होली की भी शुभकामनाएं दीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply