काइली जेनर ने मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए मांगा चंदा

काइली जेनर ने मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए मांगा चंदा

प्रेषित समय :10:33:01 AM / Tue, Mar 23rd, 2021

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर अपनी फोटोज और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस इंटरनेशनल सेलेब्रिटी के फॉलोवर्स भी हमेशा एक्ट्रेस के बारे में अपडेट रहते हैं. हाल ही में काइली जेनर का एक ट्विटर पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लेकर एक्ट्रेस को लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

काइली जेनर ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए अपने फैंस से पैसे दान देने की अपील की है. काइली जेनर ने अपने फैंस से अपील की है कि उनके मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, काइली जेनर ने सर्जरी के लिए 5 हजार डॉलर दिए हैं. काइली जेनर के डोनेशन की अपील करने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई हैं.

एक यूजर ने लिखा कि एक ऐसे अरबपति की तुलना करें जो एक दिन में साढ़े चार लाख डॉलर कमाता है और अपने दोस्त की जिंदगी बचाने के लिए 60 हजार डॉलर देने के लिए तैयार नहीं है. काइली जेनर पर लानत है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काइली जेनर के लिए सम्मान खत्म हो गया है क्योंकि जो लड़की आसानी से 60 हजार डॉलर चुका सकती है लेकिन इसके बजाय वह फैंस से दान देने के लिए कहती है.'

वहीं एक यूजर का कहना था कि अजीब लोग हैं जो अरबपति काइली जेनर का बचाव करते नजर आते हैं जो एक दिन साढ़े चार लाख डॉलर कमाती हैं और वह अपने मेकअप आर्टिस्ट की सर्जरी के लिए 60 हजार डॉलर दान देने की अपील करती हैं जबकि वह 10 सेकंड से कम समय में भुगतान कर सकती हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

व्हाइट क्रॉप टॉप और प्रिंटेड पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज

ताहिरा कश्यप ने केंडल जेनर से की अपनी तुलना, बताये भारी शरीर के फायदे

ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में काइली जेनर का बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

डीप नेक कोट और नेट वाली स्कर्ट में Rashami Desai का बोल्ड फोटोशूट

Leave a Reply