COVID-19 का फिल्म जगत फिर से अटैक, टली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

COVID-19 का फिल्म जगत फिर से अटैक, टली फिल्म

प्रेषित समय :09:13:38 AM / Wed, Mar 24th, 2021

नई दिल्ली. कोविड-19 (COVID-19) का एक बार फिर से फिल्म जगत पर असर देखने को मिल रहा है. पिछले साल इसी मार्च में कई फिल्मों की रिलीज रोक दी गई थी, और एक बार फिर से इस साल मार्च में आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)' की रिलीज टाल दी गई है. यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म का तेलुगू और तमिल वर्शन क्रमशः 'अरन्या' और 'कादान' तय तारीख पर रिलीज किया जाएगा. इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी.

बयान में कहा गया, 'हम पिछले वर्ष से कठिन समय से गुजरे हैं और अब भी स्थिति में कुछ खास बदलाव नहीं आया है. जब हमने सोचा कि अब सब कुछ सामान्य हो रहा है, तभी कोविड-19 के मामलों में अचानक वृद्धि चिंताजनक है. मौजूदा स्थिति को देखते हुए, इरोस इंटरनेशनल ने राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन अभिनीत अपनी आगामी त्रिभाषी एडवेंचर ड्रामा के हिंदी वर्शन 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज को रोकने का फैसला किया है.

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) के बारे में पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है. यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है. इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहा है. यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply